Move to Jagran APP

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत किसे बता रहीं विलेन? बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ यह वीडियो हो रहा वायरल

Rakhi Sawant Video कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो बॉयफ्रेंड आदिल खान और एक अन्य शख्स के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी को विलेन कहती नजर आ रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 10 Sep 2022 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2022 04:59 PM (IST)
Rakhi Sawant Video: राखी सावंत किसे बता रहीं विलेन? बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ यह वीडियो हो रहा वायरल
Still of Rakhi Sawant from Tu Mere Dil Me Rehne ke Layak Nahi

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant New Video out: बॉलीवुड में अपने आइटम डांस से तहलका मचाने वाली राखी सावंत आज एक आइटम सेंसेशन बन चुकी हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती हैं, जिस पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हैं। अदायगी और डांसिंग के अलावा राखी अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स और रिलेशन्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी इस समय आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं और उनके साथ राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो 'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' से जुड़े एक कॉन्फ्रेंस का है।

loksabha election banner

राखी सावंत ने कहा विलेन

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल और एक शख्स और नजर आ रहा है। राखी उस शख्स को विलेन कहती नजर आ रही हैं। इसके बाद आदिल खान उसे मुक्का मारते हुए राखी को अपनी तरफ खींच लेते हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक शख्स गाना गाते हुए पूरे सीन को फिल्मी बना रहा है। यह मस्ती भरा कॉमिक वीडियो है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' का टीजर आउट

बता दें कि राखी और आदिल का म्यूजिक वीडियो 'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' का टीजर हाल ही में जारी किया गया है। टीजर में दोनों की रोमांटिक जोड़ी दिख रही हैं। फैंस इसे ब्यूटिफुल बता रहे हैं। गाने के बोल से साफ है कि वीडियो बेवफाई पर आधारित है। प्यार में मिले धोखे की थीम को लेते हुए वीडियो बनाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

रोमांस से भरपूर इस गाने को एबी बंसल म्यूजिक प्रेजेंट कर रहे हैं। फरीदी सैफ इस गाने के म्यूजिक कंपोजर हैं। गाने के बोल अल्तमास फरीदी की आवाज में सजाए गए हैं। फैंस राखी के अंदाज को इस वीडियो में पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Black Adam Trailer out: ड्वेन जॉनसन की ब्लैक एडम का एक और ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर 'द रॉक' के लिए फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.