Move to Jagran APP

Thalaivar 171: शर्ट खुली, हाथों में चार-चार सोने की घड़ियां, 'थलाइवर 171' के लुक में छाए स्टाइलिश Rajinikanth

Thalaivar 171 रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्मों में शुमार है। पिछले साल रजनीकांत की इस आगामी फिल्म (Rajinikanth Upcoming Movie) की घोषणा की गई थी। अनाउंसमेंट के 6 महीने बाद आगामी फिल्म से रजनीकांत का पहला लुक सामने आ गया है। 73 साल के अभिनेता का स्टाइलिश लुक छा गया है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट भी सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 29 Mar 2024 11:32 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 11:32 AM (IST)
Thalaivar 171: शर्ट खुली, हाथों में चार-चार सोने की घड़ियां, 'थलाइवर 171' के लुक में छाए स्टाइलिश Rajinikanth
थलाइवर 171 से रजनीकांत का पहला लुक हुआ रिवील। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Thalaivar 171 First Poster: मास्टर, विक्रम और लियो जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले फिल्ममेकर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagraj) साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर फिल्म थलाइवर 171 को लेकर चर्चा में हैं। 

loksabha election banner

पिछले साल रजनीकांत ने सुपरहिट फिल्म जेलर दी थी। इसी साल अभिनेता लाल सलाम (Lal Salaam) में भी नजर आए थे। अब वह दिग्गज निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपनी आगामी फिल्म थलाइवर 171 को पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। 

लोकेश कनगराज और रजनीकांत ने पिछले साल सितंबर में थलाइवर 171 की अनाउंसमेंट की थी। इस खुशखबरी के आने के बाद लोग दोनों की जुगलबंदी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे। आखिरकार अब लोकेश ने फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है, जो फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए काफी है।

रिलीज हुआ थलाइवर 171 का पहला पोस्टर

लोकेश कनगराज ने रजनीकांत (Rajinikanth Movies) की 171वीं फिल्म की अनाउंसमेंट करने के 6 महीने बाद इसके टाइटल पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। डायरेक्टर ने बताया है कि फिल्म का टाइटल कब रिवील होगा। यही नहीं, फिल्म से अभिनेता का पहला पोस्टर भी आउट हो गया है, जिसे देख आपको यकीन नहीं होगा कि रजनीकांत की उम्र 73 साल की है।

यह भी पढ़ें- इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आए Rajinikanth, यूजर्स बोले- 'एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे सर'

स्टाइलिश लुक में दिखे रजनीकांत

लोकेश कनगराज ने 28 मार्च को सोशल मीडिया पर फिल्म से रजनीकांत का पहला पोस्ट जारी किया है। ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में अभिनेता शर्ट की बटन खोल, चश्मा लगाए और चार-चार सोने की घड़ियों को हथकड़ी की तरह पहने हुए स्टाइलिश लग रहे हैं। उनका स्वैग देख कहना गलत नहीं होगा कि 73 साल के रजनीकांत का फिल्म में एक धांसू किरदार होगा। 

Rajinikanth

फोटो क्रेडिट- लोकेश कनगराज (एक्स)

फिल्म के साथ लोकेश कनगराज ने रिवील किया है कि फिल्म का ऑफिशियल टाइटल 22 अप्रैल को रिवील किया जाएगा। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन लोकेश ने ही किया है। अभी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- अंबानी की पार्टी में रजनीकांत की इस हरकत पर भड़के फैंस, हाउस हेल्पर के साथ किया ये बर्ताव नहीं आया पसंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.