Move to Jagran APP

रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ इस दिन आ रहे हैं डबल धमाका करने, डेट तय

बाहुबली और रजनीकांत-अक्षय कुमार की 400 करोड़ वाली फिल्म का क्रेज़ इतना है कि इसके मेकिंग का वीडियो देखने के लिए भी लोग टूट पड़े हैं। आप भी देखिए ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 28 Nov 2017 03:44 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2018 09:24 AM (IST)
रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ इस दिन आ रहे हैं डबल धमाका करने, डेट तय
रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ इस दिन आ रहे हैं डबल धमाका करने, डेट तय

मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 इस साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। ये लगभग तय हो गया है। ये एक महा-संयोग भी होगा क्योंकि पिछले साल अप्रैल माह में ही बाहुबली- द कन्क्लूजन रिलीज़ हुई थी, जिसमें भारतीय सिनेमा में कमाई का इतिहास बना डाला ।

loksabha election banner

शंकर निर्देशित फिल्म 2.0 पुतंदु (पुथुवर्षम) यानि तमिल नववर्ष को ध्यान में रखते हुए रिलीज़ की जा रही है। तमिल नववर्ष 14 अप्रैल को है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में राजनीति में जाने की घोषणा के दौरान रजनीकांत ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने पत्रकारों को बताया है कि उनकी फिल्म 2.0 तमिल नववर्ष के मौके पर 14 अप्रैल को रिलीज़ की जायेगी। हालांकि निर्माताओं की तरफ़ से अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। करीब साढ़े 400 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है।

बड़े पैमाने पर वी एफ एक्स का काम बाकी होने के कारण पहले ही पिछले साल फिल्म को रिलीज़ करने का इरादा बदल दिया गया था और निर्माताओं को 2018 का अप्रैल माह ही इस फिल्म को रिलीज़ करने के लिए सबसे बेहतर लगा। तब फिल्म के निर्माता में से एक लाइका प्रोडक्शंस ने एक लिखित बयान जारी कर इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस बयान में तारीख़ नहीं दी गई है। याद हो कि पिछले साल अप्रैल महीने की 28 तारीख़ को बाहुबली- द कन्क्लूजन रिलीज़ हुई थी, जिसने पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफ़िस से 1700 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई की है। 

हाल ही में बेंगलुरु बेस्ड एक बड़े डिस्ट्रीब्यूटर ने बताया था कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म के निर्माता त्यौहार पर फ़ोकस करना चाहते हैं क्योंकि उस दौरान कम से कम दक्षिण भारत में दर्शकों की संख्या में इज़ाफा हो सकता है। साथ ही फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स भी इस तरह से तैयार करवाए जा रहे हैं, जिससे बच्चों को भी आकर्षित किया जा सके।

यह भी पढ़ें:2.0 धमाका: तय हो गई रजनीकांत-अक्षय कुमार के प्रीमियर की जगह

सात साल पहले आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म रोबोट/ इंधीरन के इस सीक्वल में रजनीकांत अपने पुराने वाले रोल में हैं जबकि अक्षय कुमार बड़े ही विचित्र गेट अप में विलेन का रोल निभाएंगे। पिछली बार फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन थीं तो इस बार एमी जैक्सन फीमेल लीड में होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.