Move to Jagran APP

Radhika Merchant ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में आलिया के गाने घर मोरे परदेसिया पर किया डांस, देखे वीडियो

Radhika Merchant Mehndi Ceremony दिसंबर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई की थी। वहीं अब राधिका की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 17 Jan 2023 10:48 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2023 02:20 AM (IST)
Radhika Merchant, Radhika Mehndi Ceremony, Ghar More Pardesiya, Radhika Merchant Wedding, Anant Ambani

 नई दिल्ली, जेएनएन। Radhika Merchant Mehndi Ceremony: रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर खुशी का माहौल है। मुकेश और नीता के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं।

loksabha election banner

पिछले साल 29 दिसंबर को अनंत और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई हुई थी। वहीं अब राधिका की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं राधिका

पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में राधिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने पोल्की चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग-टीका और एक लंबे नेकलेस को कैरी किया था। इस फोटो में राधिका अपने हाथों पर अनंत के नाम की मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं। इस दौरान बालों की चोटी बनाए और चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट लिए राधिका की खुशी देखने लायक है। इस तस्वीर में राधिका अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही थीं।

राधिका ने अपने मेहंदी सेरेमनी में किया डांस

'घर मोरे परदेसिया' गाने पर झूमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि राधिका एक अच्छी डांसर हैं, उन्होंने 8 सालों तक भरतनाट्यम सीखा है। आस-पास बैठे सभी लोग राधिका का डांस देख तालियां बजा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akash Ambani (@akashambani_fc)

सालों से एक दूसरे को जानते हैं राधिका और अनंत

बता दें अनंत और राधिका लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। राधिका को अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शंस में देखा जाता रहा है। अब बहुत जल्द वह अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली हैं।

क्लासिकल डांसर हैं राधिका

अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने जा रही राधिका मर्चेंट विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। विरेन एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं। राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर हैं।

यह भी पढ़ें- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, सामने आई सेलिब्रेशन की पहली तस्वीरे

यह भी पढ़ें-  Rahul Athiya Wedding: शादी की खबरों के बीच सामने आया राहुल के घर का वीडियो, लाइट से सजा क्रिकेटर का आशियाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.