नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे और स्लमडॉग मिलेनियर (Slumdog Millionaire) के अभिनेता देव पटेल (Dev Patel) जल्द ही फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ (The Wedding Guest) में नजर आने वाले हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही राधिका और देव का एक बोल्ड सीन लीक हो गया है। जिस पर अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। राधिका ने इस सीन के लीक होन के बाद लोगों की मानसिकता पर सवाल उठाए हैं।

एक्ट्रेस, बोल्ड सीन लीक होने से काफी अपसेट हैं। एक मीडिया हाउस से बात करने के दौरान उन्होंने कहा, वेडिंग गेस्ट में और भी कई खूबसूरत सीन्स हैं, लेकिन यही सीन लीक किया गया, क्योंकि लोगों मानसिकता खराब है। ऐसा करना लोगों की मानसिकता दिखाता है कि हम कितनी साइको सोसाइटी में रहते हैं। इसके अलावा ये हम दोनों का सीन था, लेकिन लीक होने के बाद सिर्फ मेरा ही नाम लिया गाया। लोगों ने देव के नाम से क्यों नहीं इस सीन के लीक होने की बातें कीं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राधिका आप्टे की किसी फिल्म का कोई बोल्ड सीन लीक हुआ हैl इसके पहले उनकी फिल्म पार्च्ड (Parched) में किए बोल्ड सीन भी लीक हो गए थेl राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने शरीर और बोल्ड सीन के साथ सहज हैं। 
ये भी पढ़ें : Radhika Apte का फिर बोल्ड सीन हुआ लीक, इस बार Slumdog Millionaire के Dev Patel के साथ

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💙 @ishaannair7 @taniafadte @gluca_casu.makeup @ode.to.odd

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021