मुंबई। आलिया भट्ट की आने वाली फ़िल्म Raazi का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें आलिया का किरदार आपको चौंका सकता है! फ़िल्म में आलिया सहमत के किरदार में हैं। राज़ी 11 मई को रिलीज़ हो रही है। 

ट्रेलर में आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। बता दें कि राज़ी थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट किया है। आलिया के साथ पहली बार विक्की कौशल नायक के किरदार में हैं। आलिया को बॉलीवुड में लांच करने वाले करण जौहर फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं। राज़ी हरिंदर सिक्का की किताब कॉलिंग सहमत का फ़िल्मी रूपांतरण है। फ़िल्म में आलिया कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो स्पाय है और 1971 की इंडो-पाकिस्तान जंग के दौरान पाकिस्तान अार्मी अफ़सर से शादी कर लेती है। फ़िल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुई थी। 

यह भी पढ़ें: केकेआर की जीत के बाद बेटी सुहाना संग ऐसे जश्न मनाते दिखे शाह रुख़ ख़ान, देखें तस्वीरें

आलिया की इस साल ये पहली रिलीज़ होगी। पिछले साल वो बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नज़र आयी थीं, जो शुद्ध मसाला फ़िल्म थी और बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थी। मगर, राज़ी में उनका किरदार रूटीन से हटकर है। एक बार फिर उनकी बेहतरीन एक्टिंग का नमूना इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा। आलिया यंग जेनरेशन की सबसे टेलेंटेड एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं। आलिया ने ट्रेलर जारी करने का एलान 8 अप्रैल को एक टीज़र के साथ किया था, जिसमें वो एक कॉल के जवाब में रहस्यमयी अंदाज़ में कहती हैं कि परसों मिलने आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: ‘मुझे गीत लिखने में मज़ा नहीं आता’, जानिये गीतकार राज शेखर के कुछ दिलचस्प जवाब

Edited By: Manoj Vashisth