Move to Jagran APP

Pushpa 2 एक्टर फहद फासिल ADHD बीमारी से हुए पीड़ित, 41 की उम्र में मुश्किल है 'भंवर सिंह' का इलाज

पुष्पा द रुल (Pushpa The Rule) एक्टर फहद फाजिल (Fahadh Faasil) मलयालम सिनेमा के बड़े एक्टर्स में गिने जाते हैं। एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म आवेशम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच फहद फाजिल अपनी बीमारी के बारे में बता कर फैंस को हैरान कर दिया है। एक्टर ने बताया कि वो ADHD नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 28 May 2024 11:42 AM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 11:42 AM (IST)
फहाद फाजिल ADHD बीमारी से हुए पीड़ित, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पुष्पा द रूल का बज बना हुआ है। फिल्म रिलीज के नजदीक पहुंच रही है। हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपने नए गाने की रिलीज की घोषणा की थी। वहीं, अब पुष्पा 2 के विलेन भंवर सिंह यानी फहद फासिल (Fahadh Faasil) चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर अपनी बीमारी के कारण फैंस का ध्यान खींच रहे हैं।

41 साल के फहद फासिल एक लाइलाज बीमारी से जूझ रहे हैं। जिसके बारे में उन्होंने कुछ दिनों पहले ही जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2 Song Angaaron Teaser: 'श्रीवल्ली' की अदाओं से बचना मुश्किल, जबरदस्त है 'पुष्पा 2' के नए गाने का टीजर

किस बीमारी से जूझ रहे एक्टर ?

फहद फासिल की फिल्म आवेशम कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुई है। एक्टर की इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। आवेशम की चर्चा के बीच फहद फासिल ने अपनी बीमारी का खुलासा किया। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने हाल ही में बताया कि 41 साल की उम्र में उन्हें अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में पता चला कि वो अटेंशन-डेफिसिट/ हाइपरएक्टिविटी डिसऑर्डर (ADHD) नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं।

41 की उम्र में मुश्किल है इलाज

फहद फासिल ने एक इवेंट में बातचीत के दौरान अपनी बीमारी के बारे में बताया। एक्टर ने बताया कि अगर ये बीमारी कम उम्र में हो तो आसानी से इलाज किया जा सकता है, लेकिन 41 की उम्र में इलाज करना मुश्किल है। एक्टर ने कोठामंगलम में पीस वैली चिल्ड्रन विलेज में अपनी बीमारी के बारे में बताया।

एक्टर ने बीमारी का किया खुलासा

फहद फासिल ने गांव में घूमते समय एक डॉक्टर से पूछा कि क्या एडीएचडी का इलाज करना आसान है। फहद फासिल ने कहा, "उन्होंने मुझसे कहा कि अगर कम उम्र में इसका पता चल जाए तो इसे आसानी से ठीक किया जा सकता है। मैंने पूछा कि अगर 41 साल की उम्र में इसका पता चले, तो क्या इसे ठीक किया जा सकता है। मुझमें मेडिकली एडीएचडी का पता चला है।"

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: सामी के साथ लौटने को तैयार 'श्रीवल्ली', अल्लू अर्जुन के बाद रश्मिका मंदाना का गाना इस दिन होगा रिलीज

क्या है ADHD ?

एडीएचडी एक न्यूरोडेवलपमेंट डिसऑर्डर है,  जो दिमाग की अटेंशन, बिहेवियर और इम्पल्सिव नेचर को कंट्रोल करने की क्षमता को प्रभावित करता है। यह बच्चों में आम है, लेकिन बड़ो को भी प्रभावित कर सकता है।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.