Move to Jagran APP

Pulkit Samrat ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म, Kriti Kharbanda हुईं इमोशनल, बोलीं- 'तू सब्र का फल है'

Kriti Kharbanda और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat Wedding) ने इसी महीने पांच साल की डेटिंग के बाद शादी रचाई थी। शादी में कृति और पुलकित ने कई ट्रेंड शुरू किया है। पुलकित ने अपने आउटफिट से लाइमलाइट चुराई फिर न्यूली ब्राइड ने हल्दी फंक्शन में नया ट्रेंड शुरू किया था। कृति ने अपने पति को ग्रीन फ्लैग तक कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 29 Mar 2024 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 12:06 PM (IST)
Pulkit Samrat ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म, Kriti Kharbanda हुईं इमोशनल, बोलीं- 'तू सब्र का फल है'
पुलकित सम्राट ने बीवी के लिए बनाई पहली रसोई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) बी-टाउन के पावर कपल में शुमार हो गए हैं। पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने इसी महीने 15 मार्च को शादी रचाई थी। भले ही कपल ने अपनी शादी को लाइमलाइट से दूर रखा था, लेकिन कई अनोखे ट्रेंड से दोनों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

loksabha election banner

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपनी शादी में कई नए ट्रेंड सेट किए, जो खूब सुर्खियों में रहा। अभिनेता ने शादी में ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी, जिस पर गायत्री मंत्र लिखा हुआ था। आमूमन दुल्हनें इस तरह के मंत्र लिखे हुए लिबास पहनती हैं। यही नहीं, हल्दी में हल्दी-चंदन का लेप लगाने की बजाय कपल ने मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल किया था। अब पुलकित ने एक और ट्रेंड शुरू किया है, जिसे कृति ने ग्रीन फ्लैग बताया है।

पुलकित सम्राट ने बदला ट्रेंड

आमतौर पर देखा जाता है कि शादी के बाद नई-नवेली दुल्हनें पहली रसोई की रस्म करती हैं और परिवार के लिए कुछ मीठा बनाती हैं, लेकिन पुलकित ने यह ट्रेंड बदल दिया है। अभिनेता ने शादी के बाद पहली रसोई की और अपनी बीवी के लिए खाना बनाया। उन्होंने अपनी पत्नी कृति के लिए पहली रसोई में हलवा बनाया। यह देख कृति भी इमोशनल हो गईं।

पुलकित ने बीवी के लिए बनाया खाना

कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हलवा बनाते हुए पुलकित की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में 'फुकरे' एक्टर रसोई में अपनी बीवी के लिए हलवा बनाते दिख रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए कृति ने अपने पति को ग्रीन फ्लैग बताया है। 

Pulkit Samrat

कृति खरबंदा ने कैप्शन में लिखा, "ग्रीन फ्लैग अलर्ट। ठीक है, तो कल कुछ बड़ा हुआ और मुझे फिर से प्यार हो गया। मैंने नहीं सोचा था कि यह संभव है, लेकिन फिर भी यह हुआ। कल पुलकित की पहली रसोई हुई। मैं किचन में गई और पता चला कि पुलकित हलवा बना रहे हैं। मैंने उनसे पूछा कि वह क्या कर रहे हैं। उन्होंने कैजुअली कहा, 'हलवा बना रहा हूं। यह मेरी पहली रसोई है।'"

यह भी पढ़ें- Kriti-Pulkit की शादी में बाराती बनकर पहुंचे 'फुकरे’, वरुण शर्मा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

लड़की की पहली रसोई के नियम पर बोले पुलकित

कृति खरबंदा ने आगे बताया, "मैं हंसी और बताया कि पहली रसोई लड़की की होती है बेबी। इसके बाद उन्होंने जवाब दिया, 'यह बकवास है। हम दोनों ने इस रिश्ते में समान जिम्मेदारी साझा करने का फैसला किया है। आपने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं यहां बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगा। सिम्पल।'"

View this post on Instagram

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

कृति ने कहा, "उन्होंने सिम्पल शब्द इस्तेमाल किया। उन्होंने बड़े आराम से सब कुछ बदल दिया और इसे बहुत सिम्पल बताया और इसमें बहुत ईमानदारी थी। यह इतना सिम्पल है। पुलकित आप मेरी जिंदगी की बेस्ट चीज हैं। यह साबित करने के लिए धन्यवाद कि आप मेरी जिंदगी का बेस्ट डिसीजन हैं जिसे मैंने लिया है। तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा। नजर न लगे।"

कृति ने बताया कि वह इतनी भावुक हो गई थीं कि वह सही से तस्वीरें नहीं ले पा रही थीं। मगर वह इसे दुनिया को दिखाना चाहती थीं।

यह भी पढ़ें- Kriti kharbanda ने शेयर कीं 'चूड़ा रस्म' की खूबसूरत तस्वीरें, नानी और मां से जुड़ी थी खास निशानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.