Move to Jagran APP

Kriti kharbanda ने शेयर कीं 'चूड़ा रस्म' की खूबसूरत तस्वीरें, नानी और मां से जुड़ी थी खास निशानी

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने 15 मार्च को मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। 28 मार्च को कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर अपने चूड़ा सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत और यूनिक लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने बेहद खास निशानी भी साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 28 Mar 2024 01:58 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 01:58 PM (IST)
Kriti kharbanda ने शेयर कीं 'चूड़ा रस्म' की खूबसूरत तस्वीरें, नानी और मां से जुड़ी थी खास निशानी
Kriti kharbanda Chooda ceremony (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की शादी हो चुकी हैं, लेकिन इस कपल की वेडिंग फोटोज की चर्चा सोशल मीडिया पर अभी भी जारी है। आए दिन ये कपल अपनी शादी की अनदेखी फोटोज और वीडियोज शेयर करता नजर आ रहा है।

loksabha election banner

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 28 मार्च को कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर अपने चूड़ा सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और यूनिक लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने बेहद खास निशानी भी साझा की है।

यह भी पढ़ें- सामने आईं Kriti Kharbanda की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पिंक लहंगे में गॉर्जियस दिखीं दुल्हन

कृति खरबंदा की चूड़ा सेरेमनी

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने 15 मार्च को मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले मौजूद थे। शादी में एक्ट्रेस ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। तो वहीं, अब उनकी चूड़ा सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वह नियॉन कलर सिंपल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ड्रॉप-ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना था।

ओढ़ा था मां की शादी का दुपट्टा

इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी मां की शादी का पिंक और गोल्डन कलर का दुपट्टा ओढ़ा था, जिसका उन्होंने अपने पोस्ट में जिक्र भी किया है। उन्होंने लिखा-नानी मां का हार और मां की शादी का दुपट्टा। बॉयफ्रेंड या प्रपोजल होने से पहले ही मुझे यकीन था कि मैं चूड़ा समारोह के दौरान दो चीजें पहनूंगी। बचपन का सपना था।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

नानी का पहना था हार 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा-   वह एक जादुई सुबह थी। भावनाओं में बहकर मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, क्योंकि पुलकित और मुझे फेरे से पहले एक-दूसरे से मिलने या देखने की अनुमति नहीं थी। हालांकि हमने चीजें अपने तरीके से की कुछ चीजें अभी भी पुरानी शैली की थीं। काश वह भी इस पल का हिस्सा होता, लेकिन आह, जब उसने पहली बार ये तस्वीरें देखीं तो मुझे उसके चेहरे का भाव बहुत पसंद आया।

खास थे एक्ट्रेस के कलीरें

लाल चूड़ा और पारंपरिक कलीरे पर भी समझौता नहीं किया जा सकता था। जिन लोगों ने मुझे अन्यथा समझाने की कोशिश की, उनकी संख्या पागल थी। लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं जो करना चाहती थी उस पर कायम रहा और पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यह भी पढ़ें- Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat ने शादी के बाद मनाई पहली होली, एक-दूसरे को लगाया गुलाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.