Move to Jagran APP

सलमान के पिता सलीम क्‍यों बोले, 'भेज दो अफगानिस्तान'

सलमान खान और उनके परिवार को पाकिस्तान चले जाने की सलाह देने वालों को उनके पिता सलीम खान ने करारा जवाब दिया है। मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने कहा, 'मैं अफगानिस्तान से आया हूं। इसलिए अब मेरे घर के सामने अगर मोर्चे आते हैं तो वो नहीं कहेंगे

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 12:55 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 06:43 PM (IST)
सलमान के पिता सलीम क्‍यों बोले, 'भेज दो अफगानिस्तान'

मुंबई। सलमान खान और उनके परिवार को पाकिस्तान चले जाने की सलाह देने वालों को उनके पिता सलीम खान ने करारा जवाब दिया है। मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं अफगानिस्तान से आया हूं। इसलिए अब मेरे घर के सामने अगर मोर्चे आते हैं तो वो नहीं कहेंगे कि पाकिस्तान जाओ। वो अगर मुझसे दरख्वास्त करें कि अफगानिस्तान जाओ तो मैं चला जाउंगा, आज भी हमारे बहुत अच्छे रिश्ते हैं।'

loksabha election banner

अक्षय कुमार की फिल्म 'ब्रदर्स' का एक प्यारा पोस्टर हुआ जारी

पिछले दिनों विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा था कि याकूब मेमन का समर्थन करने वाले सलमान खान जैसी हस्तियों को पाकिस्तान चला जाना चाहिए। दरअसल, याकूब मेमन को फांसी दिए जाने का विरोध करने वालों में सलमान खान का नाम भी तब आ गया था, जब उन्होंने उससे जुड़े कुछ ट्वीट कर दिए थे। हालांकि बाद में पिता सलीम खान के कहने पर उन्होंने माफी मांग ली थी।

ऐश्वर्या को पांच सालों में इस बात का बिल्कुल भी नहीं हुआ अहसास

सलीम खान ने जब अफगानिस्तान चले जाने की बात कही तो उस दौरान उस कार्यक्रम में महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार के सीएम देवेंद्र फडणवीस उनके पास ही बैठे थे। पिछले दिनों उनके घर के बाहर विहिप के अलावा बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने भी विरोध-प्रदर्शन किया था। सलीम खान ने कार्यक्रम के दौरान इस बात की वजह भी बताई कि वो आजकल लिखते क्यों नहीं हैं।

कंगना की नजर में पहले ऐसे लोग थे बहुत ही बेवकूफ

उन्होंने बताया, 'आजकल लोग मुझे कहते हैं कि लिखता क्यों नहीं हूं? तो मैं कहना चाहता हूं कि आराम से लिखेंगे। थोड़ा-सा आराम तो मिले। अभी तो ऐसा है कि यहां केस चल रहा है, वहां केस चल रहा है। घर में समस्या है।' सलीम खान ने माना कि सलमान खान के विवादों का असर घर के माहौल पर भी पड़ता है। खैर, वो इन दिनों अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की वजह से बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.