Move to Jagran APP

Priyanka Chopra: निक जोनस के लिए प्रियंका का दिल नहीं था तैयार, 10 साल छोटे पार्टनर से इस बात की थी घबराहट

Priyanka Chopra Reveals She Did Not Want To Date Nick Jonas Because Of This Reason प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग डेटिंग और शादी को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में वो निक को डेट नहीं करना चाहती थीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 30 Mar 2023 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 01:06 PM (IST)
Priyanka Chopra: निक जोनस के लिए प्रियंका का दिल नहीं था तैयार, 10 साल छोटे पार्टनर से इस बात की थी घबराहट
Priyanka Chopra Reveals She Did Not Want To Date Nick Jonas Because Of This Reason, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra Reveals She Did Not Want To Date Nick Jonas Because Of This Reason: बॉलीवुड में राजनीति को लेकर प्रियंका चोपड़ा के खुलासे के बाद से एक्ट्रेस खबरों में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चौंका देने वाली बातें बताई। 

loksabha election banner

लोगों की राजनीति ने कर दिया था परेशान

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड जाने की वजह का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके खिलाफ राजनीति होने लगी थी और उन्हें काम मिलना बंद हो गया था, जिससे परेशान होकर उन्होंने अमेरिका जाने का फैसला किया।

10 साल छोटे निक को लेकर थी झिझक

देसी गर्ल ने इसके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ और निक जोनस को लेकर भी बात की। डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो शुरुआत में निक को डेट नहीं करना चाहती थीं क्योंकि दोनों की उम्र में 10 साल का फासला था और दोनों जिंदगी के अलग-अलग दौर से गुजर रहे थे।

निक से इस बात का था डर

प्रियंका ने कहा, "मैं हमेशा से जानती थी कि मुझे बच्चे चाहिए और ये एक कारण था, जिसकी वजह से मैं निक को डेट नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि 25 साल की उम्र में उसे बच्चे चाहिए भी या नहीं। मुझे बच्चे पसंद हैं, मैंने उनके साथ UNICEF में काम किया, मैंने अस्पताल में बच्चों की सेवा की है, मैं बच्चों को प्यार करने वालों में से हूं।"

बच्चों से है प्यार

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं एडल्ट्स से ज्यादा बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करती हूं। मुझे बच्चों से प्यार है, हमारी सभी पार्टियां किड्स और डॉग फ्रेंडली होती है, हमारे घर पर आप कभी भी इन्हें लेकर आ सकते हैं।"

जिंदगी में आई नन्ही खुशी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली मुलाकात साल 2018 में हुई थी और साल के अंत तक नवंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बीते साल प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए एक बेटी मालती के माता-पिता बने हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.