Move to Jagran APP

Priyanka Chopra को बॉलीवुड में किया गया परेशान, हॉलीवुड जाने पर एक्ट्रेस ने कहा- लोगों की राजनीति से थक गई थी

Priyanka Chopra Breaks Her Silence On Leaving Bollywood बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस होने के बाद भी प्रियंका ने हॉलीवुड में करियर बनाने का फैसला किया। अब एक्ट्रेस ने अपने इस फैसले के पीछी की सच्चाई बताई है कि उन्होंने ये कदम खुशी से नहीं बल्कि मजबूरी में उठाया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 28 Mar 2023 08:15 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 12:25 PM (IST)
Priyanka Chopra Breaks Her Silence Why She Moved To Hollywood, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra Breaks Her Silence On Why She Moved To Hollywood And Left Bollywood: प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को परेशान किए जाने की बात स्वीकार की है। 

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा विदेशी जमीन पर अब तक कई बार देश का गौरव बढ़ा चुकी हैं। बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस होते हुए भी उन्होंने हॉलीवुड में हाथ आजमाने का फैसला किया। अब उन्होंने अपने इस निर्णय के पीछे की असली वजह बताई है कि उन्हें ये कदम खुशी से नहीं, बल्कि मजबूरी में लेना पड़ा था। 

रिश्ते हो गए थे खराब

प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें मनचाहा काम नहीं मिल रहा था। इसके अलावा कुछ लोगों के साथ उनके रिश्ते भी खराब हो गए थे।

गाने के साथ की शुरुआत

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में काम की शुरुआत म्यूजिक के साथ की थी। साल 2012 में उन्होंने अपना पहला इंग्लिश गाना इन माय सिटी (In My City) लॉन्च किया था। इस गाने में उनके साथ इंटरनेशनल सिंगर पिटबुल (Pitbull) भी थे।

पहली बार तोड़ी चुप्पी

प्रियंका ने सालों बाद अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हॉलीवुड में काम तलाश करने की असली वजह पर बात की है। डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो पहली बार अमेरिका में काम ढूढ़ने की असली वजह के बारे में बात करने जा रही हैं क्योंकि इस बातचीत के दौरान वो सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सात खून माफ के दौरान मिला ऑफर

प्रियंका ने बताया कि उन्हें पहली बार अंजुला आचार्य ने एक म्यूजिक वीडियो में देखा था। इसके बाद उन्होंने सात खून माफ की शूटिंग के दौरान कॉन्टैक्ट किया और पूछा कि क्या वो अमेरिका में म्यूजिक करियर बनाने में दिलचस्पी लेगी। उस वक्त एक्ट्रेस खुद भी बॉलीवुड से बाहर जाने के रास्ते तलाश रही थीं।

राजनीति से थक गई थीं एक्ट्रेस

प्रियंका ने कहा, "मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।"

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अमेरिका जाने का लिया फैसला

अपने म्यूजिक करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "गाने ने मुझे दुनिया के दूसरी हिस्से में जाने का मौका दिया, मैं उन फिल्मों के लिए तरस नहीं रही थी, जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे कुछ लोगों और क्लबों के साथ कॉन्टैक्ट बनाने की जरुरत थी। इसके लिए बहुत मेहनत करनी थी और तब तक मैं काफी काम कर चुकी थी, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मुझे ये सब करना चाहिए। तो जब मुझे गाने का ऑफर मिला तो मैंने कहा कि कुछ भी हो मैं अमेरिका जा रही हूं बस।”

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जब नहीं चला सिंगिंग करियर

प्रियंका ने अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर न चलने पर भी बात की। एक्ट्रेस ने उन सभी सिंगर्स का नाम लिया जिनके साथ उन्होंने काम किया और कहा कि जब उनका सिंगिंग करियर ठीक नहीं चल रहा था तो उन्हें एहसास हुआ कि एक्टिंग ही उनके लिए बेस्ट है। फिर किसी ने उन्हें एक्टिंग को लेकर सलाह भी दी और एक्ट्रेस ने मेहनत के बाद कुछ समय में क्वांटिको जैसे सीरीज में लीड रोल हथिया लिया। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.