Move to Jagran APP

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड में परेशान किए जाने के बाद बनाए नियम, अब इस तरह के लोगों के साथ नहीं करती काम

Priyanka Chopra During Citadel Promotion Press Conference प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग साइंस-फिक्शन स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि अब वो अपने नियमों के अनुसार काम करती हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 04 Apr 2023 09:17 AM (IST)Updated: Tue, 04 Apr 2023 09:17 AM (IST)
Priyanka Chopra During Citadel Promotion Press Conference, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra During Citadel Promotion Press Conference: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में खुद को बायकॉट किए जाने के खुलासे के बाद चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ओपनिंग इवेंट में भी नजर आई थीं। जहां उन्होंने अपने लुक और स्टाइल के लिए खूब चर्चा बटोरी। अब एक्ट्रेस अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

loksabha election banner

प्रियंका ने शुरू किया सिटाडेल का प्रमोशन

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन ने सोमवार को अपनी अपकमिंग साइंस-फिक्शन स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल का प्रमोशन शुरू कर दिया है, जिसके लिए एशिया-पैसिफिक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में खुद को परेशान करने के खुलासे पर भी बात की। उन्होंने ये भी बताया कि अब उनके अपने नियम हैं और वो उसी के हिसाब से काम करती हैं।

प्रियंका ने बनाए नए नियम

कॉन्फ्रेंस में प्रियंका ने खुलासा किया कि अब उन्होंने अपने सिद्धांत बना लिए हैं और सिर्फ उनके साथ ही काम करती हैं, जिन्हें वे पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि जिन चीजों को लेकर समझौता नहीं किया जा सकता, वो अब सच है...मैं उन लोगों के साथ काम नहीं कर सकती जिन्हें मैं पसंद नहीं करती। यह मेरे लिए नॉन नेगोशिएबल है।"

हर किसी के साथ काम नहीं करती प्रियंका

अपने इस फैसले के पीछे का कारण बताते हुए प्रियंका ने आगे कहा, "मुझे उन लोगों की तारीफ करनी है और उन्हें पसंद करना है, जिनके साथ मुझे काम करना है। मैं उन लोगों को पसंद करती हूं, जो मेरे आसपास हैं। मैं बहुत लंबे समय से ऐसा कर रही हूं।"

को-स्टार्स के लिए बनाती हैं नोट्स

चोपड़ा ने आगे कहा, "मैं काम पर जाने को लेकर एक्साइटेड रहना चाहती थी। मैं काम पर जाने के लिए प्रेरित होना चाहती थी, और इस चीजों के साथ मैं समझौता नहीं कर सकती। इसलिए जब मैं उन लोगों से मिलती हूं, जिनके साथ मैं काम करने जा रहा हूं, तो मैं मेरे छोटे से पैड पर नोट्स बना लेती हूं, जो अब महत्वपूर्ण हो गया है, क्योंकि एक कलाकार के रूप में मैंने बहुत कुछ सीखा है।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.