नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की हाल ही में इशिता कुमार (Ishita Kumar) के साथ सगाई हुई थी। दोनों की सगाई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। खबर थी की दोनों की शादी अप्रैल के आखिर तक हो जाएगी। लेकिन फिर इशिता की सर्जरी की वजह से शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई।

इशिता ने हॉस्पिटल से अपनी सर्जरी की एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें वो बेड पर लेटी हैं और उनका सिर्फ हाथ नजर आ रहा है जिसपर ड्रिप लगी हुई है।  लेकिन अब दोनों के रिश्ते से जुड़ी जो जानकारी सामने आ रही है वो थोड़ी हैरान करने वाली है। खबरों की मानें तो इशिता और सिद्धार्थ की सगाई टूट गई है। हालांकि इसके पीछे की वजह क्या है ये बात अब तक सामने नहीं आई है।

सगाई टूटने की खबरों के बीच इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इशिता और सिद्धार्थ के रास्ते अब अलग हो चुके हैं। और इशिता एक नए रास्ते पर चल पड़ी हैं।  इशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो अकेली नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में जूस का ग्लास ले रखा है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'नई शुरुआत को चियर्स। खूबसूत गुडबाय.. एक किस के साथ।

इसका मतलब है जो चीजें अच्छी थीं वो अब खत्म हो चुकी हैं उन्हें किस के साथ गुड बॉय।' इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा ने इशिता को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है। बता दें कि सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी 27 फरवरी को हुई थी। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ और इशिता की रोके की तस्वीरें भी शेयर की थीं। साथ ही दोनों को बधाई दी थी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी सोफी टर्नर और जो जोनस ने भी शादी कर ली।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस