Move to Jagran APP

प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर HanuMan के सीक्वल Jai Hanuman को लेकर आया बड़ा अपडेट, डायरेक्टर ने खुद किया शेयर

HanuMan Sequel Jai Hanuman प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म हनु मैन एक सुपरहीरो बेस्ड मूवी है। इस मूवी के साथ ही डायरेक्टर ने सिनेमेटिक यूनिवर्स में कदम रखा है। तेजा सज्जा स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। अब इसके डायरेक्टर ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर इसके सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Mon, 22 Jan 2024 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2024 11:01 PM (IST)
निर्देशक ने दिया 'जय हनुमान' से जुड़ा अपडेट (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक प्रशांत वर्मा के लिए साल 2024 की शुरुआत बेहद अच्छी रही है। उन्होंने इस साल की शुरुआत भारतीय इतिहास और संस्कृति पर आधारित सुपरहीरो फिल्म 'हनु मैन' की रिलीज के साथ की है। फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू मिले।

loksabha election banner

इसके साथ ही दुनिया भर में भी इसे व्यापक प्रशंसा मिली। तब से फैंस और फिल्म लवर 'हनु मैन' के सीक्वल 'जय हनुमान' के बारे में अपडेट जानने के लिए उत्सुक थे और अब आखिरकार इसका अपडेट सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: HanuMan Box Office Day 11: कमजोर पड़ी 'हनु मैन' की शक्तियां, सोमवार को धड़ाम से गिरी कमाई, जानिए कलेक्शन

निर्देशक ने दिया 'जय हनुमान' से जुड़ा अपडेट

राम मंदिर में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर निर्देशक प्रशांत वर्मा ने यह घोषणा कर दी है कि वह आधिकारिक तौर पर 'जय हनुमान' का प्री-प्रोडक्शन कार्य शुरू करेंगे। प्रशांत वर्मा ने दो तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसमें वह भगवान हनुमान की मूर्ति के सामने 'जय हनुमान' की स्क्रिप्ट पकड़े नजर आ रहे हैं।

वहीं, दूसरी तस्वीर में 'जय हनुमान' का पोस्टर है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'दुनिया भर के दर्शकों से 'हनु मैन' को मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए, मैं खुद से एक वादा करके एक नई यात्रा की दहलीज पर खड़ा हूं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर 'जय हनुमान' का प्री-प्रोडक्शन शुरू।

फिल्म में बेशक तेजा सज्जा होंगे, लेकिन यह रहस्य बना हुआ है कि भगवान हनुमान की भूमिका कौन निभाएगा और भगवान श्री राम की भूमिका कौन निभाएगा? इसे लेकर प्रशांत वर्मा या हनुमान की टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

'हनु मैन' ने किया कितने का बिजनेस

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हनु मैन' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सिर्फ 11 दिनों में ही कुल 137 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

'हनु मैन' की स्टार कास्ट

बात करें 'हनु मैन' की स्टार कास्ट की, तो फिल्म में तेजा सज्जा और विनय राय मेन लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरतकुमार, सत्या और वेन्नेला किशोर जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: HanuMan Worldwide Collection: उधर मंदिर में विराजे भगवान राम, इधर 'हनु मैन' ने इस आंकड़े के साथ रचा इतिहास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.