Move to Jagran APP

Galwan Controversy: प्रकाश राज ने लगाई अक्षय कुमार की क्लास, ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में कहा- हमारे देश के लिए...

बता दें कि 2020 में भारत और चीन के बीच गलवान नामक जगह पर भिड़ंत हुई थी जहां पर भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हुए थे। इस जंग में भारतीय सैनिकों के साथ चीन के भी सैकड़ों सैनिक मारे गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 26 Nov 2022 10:46 AM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 10:46 AM (IST)
Photo Credit : Prakash Raj On Richa Chadha akshay kumar Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Prakash Raj On Richa Chadha Galwan Comment: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों गलवान मुद्दे के बाद काफी खबरों में बनी हुई हैं। उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग ऋचा के ट्वीट को लेकर उनकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। इस पर लगातार स्टार्स के रिएक्शन आ रहे हैं। मामले को बढ़ता देख ऋचा ने अपने गलवान ट्वीट को लेकर माफी मांगी है। एक ओर जहां कई सेलेब्स ऋचा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं तो कई उनके पक्ष में अपनी बात रख रहे हैं। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने ऋचा के गलवान ट्वीट कर उनकी कड़ी निंदा की थी। वहीं, अब प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के रिएक्शन पर अपनी बात रखते हुए ट्वीट किया है।

loksabha election banner

अक्षय के ट्वीट पर प्रकाश राज ने दिया ऐसा जवाब

साउथ एक्टर प्रकाश राज अक्सर हर मुद्दे पर अपनी बात रखते नजर आते है। वहीं, अब उन्होंने अक्षय कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार... ये कहकर ऋचा चड्ढा, आपसे ज्यादा हमारे देश के लिए ज्यादा प्रासंगिक हैं सर।' प्रकाश ने इसके पहले एक और ट्वीट करके ऋचा के साथ होने की बात लिखा है। उन्होंने ऋचा के गलवान ट्वीट पर लिखा था- 'हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा। हम जानते हैं कि आपके कहने का क्या मतलब था।'

अक्षय ने ऋचा चड्ढा को लेकर किया था ये ट्वीट

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट को रिट्वीट किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'यह देखकर मुझे दुख हुआ। हमारी भारतीय सेना के प्रति हम अनग्रेसफुल नहीं हो सकते। वह है तो आज हम हैं।' इसके साथ अक्षय ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। इसके बाद ही प्रकाश राज ने रिएक्ट किया। 

भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद रवि किशन ने भी किया ट्वीट

बता दें कि अक्षय कुमार ने ही नहीं, बल्कि भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद रवि किशन ने भी ऋचा चड्ढा के डिलीट ट्वीट का स्क्रीन शेयर करते हुए लिखा, 'आप देश की फौज का उनकी ताकत का उनकी शहादत, कुर्बानी का मजाक उड़ा रही है देश में रहकर यहां का खाकर यही कमाकर आप जैसी सोच को क्या कहूं।'

यह भी पढ़ें: Galwan Tweet Controversy: ऋचा चड्ढा को अब विवेक अग्निहोत्री ने सुनाई खरी-खोटी, गलवान ट्वीट पर भड़के निर्देशक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.