Move to Jagran APP

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' सिनेमा में रचने जा रही है इतिहास, पहली बार मेटावर्स में आएगा फिल्म का वर्जन

प्रभास की फिल्म राधे श्याम सिनेमाघरों में 11 मार्च को रिलीज हो रही है और फिल्म की टीम इस वक्त इसके प्रमोशन में जुटी है। फिल्म में पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल में हैं। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 03 Mar 2022 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 04 Mar 2022 07:47 AM (IST)
Prabhas Pooja Hegde film releasing on 11 March. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम 11 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, मगर फिलहाल फिल्म अपने एक नये प्रयोग के लिए चर्चा में है। 'राधे श्याम' दुनिया की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जो लोगों को मेटावर्स में अपने खुद के अवतार बनाने का मौका देगी। इससे पहले कभी भी किसी फिल्म ने मेटावर्स जैसे डायनामिक यूनिवर्स को एक्सप्लोर नहीं किया है। इस लिहाज से यह सिनेमा की दुनिया के लिए एक बेंचमार्क की तरह है। 

loksabha election banner

इसके लिए मेकर्स ने एक वेबसाइट http://radheshyamworld.com/ गुरुवार को लॉन्च की, जहां यूजर्स अपना 3D अवतार बना सकेंगे। बुधवार को फिल्म का नया ट्रेलर मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था, जिसमें प्रभास, पूजा हेगड़े, निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद मौजूद थे। राधे श्याम एक बहुभाषी प्रेम कहानी है, जो 1970 के दशक के यूरोप में स्थापित है। 

View this post on Instagram

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

राधे श्याम में प्रभास एक पाम रीडर के किरदार में हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन की सूत्रधार के रूप में आवाज सुनाई देने वाली है। फिल्म की शूटिंग इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में की गयी है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ निर्मित 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है। बता दें, प्रभास की यह तीसरी फिल्म है, जो पैन इंडिया रिलीज की जा रही है। यह सिलसिला बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के साथ शुरू हुआ था, जो 2017 में आयी थी और एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था। 

बाहुबली 2 की अभूतपूर्व सफलता के बाद प्रभास की साहो तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज की गयी थी। इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए प्रभास ने खुद डबिंग की थी। फिल्म में श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी अहम किरदारों में नजर आये थे। राधे श्याम के बाद प्रभास की सालार और आदिपुरुष रिलीज के लिए लाइन में हैं। इसके अलावा प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.