Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD: महाशिवरात्रि पर 'कल्कि 2898 AD' को लेकर आई बड़ी अपडेट, रिवील हुआ 'बाहुबली' प्रभास का नाम

कल्कि 2898 AD के मेकर्स ने महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म को लेकर अपडेट शेयर की है। फिल्म से लीड एक्टर प्रभास का नाम रिवील कर दिया गया है। इसके साथ ही प्रभास का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है। बीते साल रिलीज हुई सालार की सफलता के बाद फैंस प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD के रिलीज की राह देख रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 08 Mar 2024 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2024 06:15 PM (IST)
महाशिवरात्रि पर 'कल्कि 2898 AD' को लेकर आई बड़ी अपडेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर अपडेट आनी शुरू हो गई है। फिल्म अब अपनी रिलीज की ओर बढ़ रही है, ऐसे में मेकर्स ने 'कल्कि 2898 AD' को लेकर जानकारी देनी शुरू कर दी है। महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म के लीड एक्टर प्रभास का नाम रिवील कर दिया गया है।

loksabha election banner

बाहुबली एक्टर प्रभास पिछली बार फिल्म सालार में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। ऐसे में अब फैंस उनकी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के रिलीज की राह देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

क्या है प्रभास का नाम ?

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर हाल ही में इटली में सॉन्ग शूटिंग की खबर आई थी। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म से प्रभास के किरदार का नाम रिवील कर दिया है। इसके साथ ही 'कल्कि 2898 AD' का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है। फिल्म में प्रभास भैरव (Bhairava) नाम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।  

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

महाभारत से कल्कि का कनेक्शन

'कल्कि 2898 AD' को लेकर कुछ दिनों पहले डायरेक्टर नाग अश्विन ने खुलासा किया था कि फिल्म का कनेक्शन महाभारत से हैं। उन्होंने कहा,  “फिल्म महाभारत से शुरू होती है और 2898 AD में खत्म होती है। ये 6000 हजार सालों के बीच घूमती है। हमने जो दुनिया बनाई है, वो ये सोचते हुए बनाई है कि वो कैसी होंगी, साथ ही इंडियन टच को बनाए रखा, और इसे ब्लेड रनर जैसा नहीं बनाया।

यह भी पढ़ें- Prabhas: किराए के घर में शिफ्ट हुए 'सालार' एक्टर प्रभास, कीमत जान उड़ जाएंगे होश?

कब रिलीज हुई फिल्म ?

'कल्कि 2898 AD' का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। वहीं प्रोड्यूस राणा दग्गुबती ने किया है। प्रभास के लीड स्टार वाली 'कल्कि 2898 AD' में  उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। 'कल्कि 2898 AD' 9 मई, 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। बीते साल फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। दर्शक अब 'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.