Move to Jagran APP

Adipurush Advance Bookings: 2000 रुपये में बिके 'आदिपुरुष' के टिकट! कई जगह हाउसफुल जा रहे फर्स्ट डे फर्स्ट शो

Adipurush Advance Bookings प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म की रिलीज में सिर्फ दो दिनों का वक्त बचा है। ऐसे में एडवांस बुकिंग कलेक्शन्स भी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 14 Jun 2023 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2023 09:58 AM (IST)
File Photo of Prabhas and Kriti Sanon

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Bookings: फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की रिलीज में अभी भी दो दिन का वक्त बचा है, लेकिन एडवांस बुकिंग में टिकट्स धड़ाधड़ बिक रही हैं। मंगलवार को देश की प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर सिनेमा ने बताया कि फिल्म के एक लाख टिकट्स बिक चुके हैं। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, कई जगह पर आदिपुरुष के फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल जा रहे हैं।

loksabha election banner

आसमान छूती 'आदिपुरुष' की कीमतें

खास बात यह है कि फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज बना हुआ है, कि टिकट की आसमान छूती कीमतों के बाद भी लोग धड़ल्ले से बुकिंग कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स में आई खबर के अनुसार, मुंबई और दिल्ली में आदिपुरुष के फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल चल रहे हैं। टिकट की कीमत 2000 रुपये तक बताई जा रही है।

कुछ थिएटर्स ऐसे हैं, जहां टिकट के दाम 2000-1500 रुपये के बीच है। नोएडा के पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में आदिपुरुष की एक टिकट 1600 रुपये तक बिक रही है। इसी तरह दिल्ली के पीवीआर: वेगास लुक्स में 1800 रुपये तक में टिकट बिक रही हैं।

फैंस भी दिखे क्रेजी

आदिपुरुष की टिकट की कीमतें कितनी ही ज्यादा हों, फिल्म को लेकर लोगों में एक अलग क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस कितनी भी कीमत पे करने के लिए तैयार हैं, बस उन्हें फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए टिकट मिल जाए।

सेलेब्स ने किया टिकट डोनेशन का एलान

हाल ही में रणबीर कपूर ने इस बात का एलान किया कि वह आदिपुरुष के लिए खरीदे जाने वाले 10,000 टिकट्स वंचित बच्चों को डोनेट करेंगे। इसी तरह साउथ सुपरस्टार अभिषेक अग्रवाल ने भी कुछ दिनों पहले एलान किया था कि वह आदिपुरुष के लिए 10,000 टिकट्स खरीदेंगे। यह टिकट्स तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथ आश्रम और वृद्धाश्रम में बांटी जाएंगी।

आदिपुरुष की स्टार कास्ट

16 जून को रिलीज हो रही आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह मूवी 21वीं सदी के हिसाब से बनाई गई है। फिल्म में प्रभास (Prabhas), भगवान राम के रोल में हैं, और कृति सेनन (Kriti Sanon), माता सीता बनी हैं। प्रभास के कैरेक्टर का नाम राघव और कृति के किरदार का नाम जानकी है। सैफ अली खान, रावण (लंकेश) बने हैं, और देवदत्त नागे, भगवान हनुमान के रोल में नजर आएंगे। लक्ष्मण का किरदार 'प्यार का पंचनामा' एक्टर सनी सिंह ने प्ले किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.