नई दिल्ली, जेएनएन। Jason David Frank Died: हॉलीवुड स्टार जेसन डेविड फ्रैंक का निधन हो गया। अमेरिकन टेलीविजन सीरीज 'पावर रेंजर्स' में ग्रीन रेंजर की भूमिका निभाकर मशहूर हुए जेसन डेविड फ्रैंक ने 49 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनका निधन टेक्सास में हुआ। एक्टर के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ने उनके प्रशंसकों को दी। हालांकि जसन के निधन की क्या वजह है वह क्लियर नहीं हो पाया है, लेकिन उनके निधन से इंडस्ट्री में गम का माहौल छा गया है। जेसन डेविड फ्रैंक के निधन की खबर सुनकर उनके करीबी दोस्तों यकीन नहीं कर पा रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक्टर के निधन पर फैंस और फ्रेंड्स शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

जेसन डेविड फ्रैंक के निधन की उनके मैनेजर ने की पुष्टि

जेसन डेविड फ्रैंक के निधन की पुष्टि करते हुए उनके मैनेजर जस्टिन हंट ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'हमने एक बहुत ही अच्छे इंसान को खो दिया है। इस मुश्किल दौर में हम आपसे ये गुजारिश करते हैं कि आप उनके परिवार और दोस्तों की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें। वह अपने परिवार, दोस्तों और फैंस से बेहद प्यार करते थे। उन्होंने हम सब बहुत याद करेंगे। 49 साल के एक्टर की मौत की असल वजह अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन द गार्डियन की रिपोर्ट्स की मानें तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये इन्डिकेट किया गया है कि जेसन डेविड फ्रैंक ने आत्महत्या की हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jason David Frank (@jdfffn)

सोशल मीडिया पर दोस्त और फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

पावर रेंजर्स फेम जेसन डेविड फ्रैंक के निधन के बाद उन्हें उनके फ्रेंड्स और फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। पावर रेंजर्स में मिस्टर फ्रैंक के साथ काम करने वाले उनके को-स्टार इ जोन्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है। जेसन डेविड फ्रैंक भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। अपने परिवार के एक और खास सदस्य को खोने से मेरा दिल काफी उदास हो गया है'। 90 के दशक की पॉपुलर सीरीज 'पावर रेंजर्स' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'जेसन डेविड फ्रैंक के निधन से सभी रेंजर्स काफी ज्यादा दुखी है। मिस्टर फ्रैंक कई सालों से फैंस के चेहरे पर हमेशा एक खुशी लेकर आए हैं। हम आपको बहुत याद करेंगे। अच्छी शक्तियां हमेशा आपको प्रोटेक्ट करें'।

एक्टिंग के अलावा मार्शल आर्ट में भी एक्सपर्ट थे जेसन डेविड फ्रैंक

पावर रेंजर्स फेम जेसन डेविड फ्रैंक सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं थे, बल्कि वह मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट भी थे। ताइक्वांडो, मय थाई, जूडो और ब्राजीलियाई जिउ-जित्सु में उन्होंने साल 2008 से 2010 तक प्रोफेशनल फाइटर के रूप में पार्टिसिपेट किया। अमेरिकन टीवी सीरीज पावर रेंजर्स में ग्रीन रेंजर की भूमिका के अलावा साल 1993 में आई बच्चों की सीरीज में उन्होंने टॉमी ओलिवर का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan Net Worth: कार्तिक आर्यन की है इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन

यह भी पढ़ें: Happy B'day Kartik Aaryan: क्या आप जानते हैं कार्तिक आर्यन का पूरा नाम, जानें एक्टर ने क्यों बदली अपनी पहचान

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट