Move to Jagran APP

Poonam Pandey पर भड़के Aly Goni-सोनल चौहान समेत ये सितारे, मौत के नाटक पर बोले- 'बॉयकॉट कर देना चाहिए'

शुक्रवार को अपनी मौत की खबर फैलाने वाली पूनम पांडे ने शनिवार को बताया कि वह जिंदा हैं। उन्होंने सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत की अफवाह फैलाई थी। पूनम के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। राहुल वैद्य अली गोनी से लेकर सोनल चौहान तक ने गुस्सा निकाला है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 03 Feb 2024 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 03:27 PM (IST)
फर्जी मौत की खबर पर पूनम पांडे पर भड़के सेलेब्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Celebs On Poonam Pandey Fake Death News: शुक्रवार को मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक बयान जारी किया गया कि एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया। पूनम की मैनेजर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया। हालांकि, 3 फरवरी को पूनम ने खुद वीडियो शेयर कर बताया कि वह जिंदा हैं और उन्होंने सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए ये झूठी अफवाह फैलाई थी।

loksabha election banner

पूनम पांडे के फर्जी मौत की खबर सामने आते ही लोग काफी नाराज हैं। यहां तक कि बॉलीवुड से टीवी सेलिब्रिटीज भी पूनम पांडे की इस हरकत पर खफा हैं। सोशल मीडिया पर अली गोनी से सोनाली चौहान तक ने पूनम पांडे की क्लास लगाई है। 

अली गोनी ने निकाला गुस्सा

अली गोनी ने सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का वीडियो रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह चीप पब्लिसिटी स्टंट है और कुछ नहीं। आप लोग समझ रहे हैं कि यह मजाक है? आपको और आपकी टीम को बॉयकॉट कर देना चाहिए। ब्लडी लूजर्स।" साथ ही अली ने मीडिया पोर्टल्स पर भी गुस्सा निकाला है। उनका कहना है कि उन्होंने इस पर भरोसा किया था।

यह भी पढ़ें- फर्जी मौत की खबर पर Poonam Pandey हुईं बुरी तरह ट्रोल, गुस्साए यूजर्स बोले- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

पूनम के निधन से टूट गए थे शार्दुल पंडित

शार्दुल पंडित ने भी एक वीडियो शेयर कर पूनम के इस मजाक पर गुस्सा निकाला है। शार्दुल पंडित ने कहा कि यह बिल्कुल भी कूल नहीं है। उन्होंने बताया कि वह उनके निधन की खबर सुनते ही एकदम टूट गए थे। वह खुश हैं कि पूनम जिंदा हैं, लेकिन इस बात से नफरत हो रही है कि वह मौत की खबर सुन किस कदर शोक में डूब गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by SHARDUL PANDIT (@shardulpandit)

उन्होंने यह भी कहा कि यह कोई जागरुकता नहीं है। शार्दुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कैंसर से अपनी मां को खो दिया था, जिसके बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे। 

सोनल चौहान ने फर्जी मौत की खबर को बताया बेशर्मी

'जन्नत' एक्ट्रेस सोनल चौहान ने एक्स पर पोस्ट कर पूनम पांडे के फर्जी मौत की खबर पर गुस्सा निकाला है। सोनम ने कहा, "बिल्कुल शर्मनाक!!! एक बिल्कुल नया निचला स्तर। मौत कोई मजाक नहीं है। सस्ता और इतना खराब स्वाद। कहीं न कहीं एक लाइन खींचने की जरूरत है।"

sonal chauhan

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेणु पारेख ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फेक न्यूज पर कहा, "मैं हैरान क्यों नहीं हूं? एक सही के लिए इतनी सारी गलत चीजें। यह कोई मजाक नहीं है। ऐसे लोगों की वजह से लोग सोशल मीडिया को सीरियस नहीं लते हैं। लोग मौत की झूठी अफवाह फैलाते हैं। अब और क्या देखना बाकी है?"

Shrenu Parikh

पूनम पांडे पर भड़के राहुल वैद्य

राहुल वैद्य पहले से ही मान रहे थे कि यह सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है। अब क्लियर होने के बाद सिंगर ने कहा, "और मैं सही था। अब जब पूनम जिंदा हैं, मैं कह सकता हूं कि RIP पीआर और मार्केटिंग। वायरल कैंपेन और सेंसेशन बनाने का निचला स्तर। कलयुग में स्वागत है।"

Rahul Vaidya

पूनम पांडे से नाराज हुईं राखी सावंत

पूनम पांडे की मौत की खबर सुन राखी सावंत भी शॉक रह गई थीं। अब एक्ट्रेस के जिंदा होने की खबर आई तो राखी ने अपनी दोस्त को फटकार लगाई है। राखी ने कहा कि ऐसा कौन करता है। उन्होंने कहा, "ऐसा गंदा प्रैंक कोई करता है क्या। तुझे मालूम भी है कि मैं कल से कितना दुखी थी। मैं तुम्हारे लिए रो रही थी।"

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey: जिंदा हैं पूनम पांडे, बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह, वीडियो आया सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.