Move to Jagran APP

Poonam Pandey: जिंदा हैं पूनम पांडे, बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह, वीडियो आया सामने

Poonam Pandey मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने एंटरटेनमेंट जगत में सनसनी मचा दी। शुक्रवार को आई एक्ट्रेस की मौत की खबर ने उनके हर फैन को सकते में डाल दिया। कई को यकीन नहीं हुआ की पूनम की सच में मौत हो चुकी है। इस बीच एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने खुद के जिंदा होने की बात कही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 03 Feb 2024 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 12:35 PM (IST)
एक्ट्रेस पूनम पांडे. फोटो क्रेडिट- पूनम पांडे इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey News: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की डेथ की न्यूज ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मैनेजर ने सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) की वजह से उनकी मौत की जानकारी दी थी, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। हालांकि, कुछ ने इसे पूनम का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया था। पूनम की सच में डेथ हुई है या ये पीआर स्टंट था, इसकी सच्चाई सामने आ गई है।

loksabha election banner

शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी। तमाम फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने एक्ट्रेस की अचानक आई मौत की खबर पर दुख जताया। सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आईं कि पूनम की फैमिली को भी कॉन्टैक्ट किया, लेकिन वहां से कोई रिस्पांस नहीं आया। अब पूनम पांडे के अकाउंट से ही उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं।

बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा, 'सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान जा चुकी है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता है। HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता है। इस डिजीज से किसी की जान न जाए, इससे बचाव का उपाय हमारे पास है।' 

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम ने मांगी माफी

इसी के साथ पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई।

View this post on Instagram

A post shared by HAUTERRFLY | A Fork Media Group Co. (@hauterrfly)

उन्होंने कहा कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जल्दी कोई बात नहीं करता। लोगों को जागरुक करने के लिए ये नाटक करना पड़ा।

इन सेलेब्स ने किया था रिएक्ट

पूनम पांडे की मौत की खबर पर राहुल वैद्यय, राखी सावंत, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, संभावना सेठ जैसे सितारों ने रिएक्ट किया था।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey का पुराना बयान वायरल, कंगना रनोट के शो 'लॉक अप' में रोते हुए किया था इस बड़ी बात का खुलासा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.