Move to Jagran APP

Poonam Pandey: 'कुछ गड़बड़ है...', पूनम की मौत के दावे पर लोगों को नहीं हो रहा यकीन, पोस्ट पर किया ऐसे रिएक्ट

Poonam Pandey Death 2 फरवरी को पूनम पांडे के सोशल मीडिया हैंडल पर उनके निधन का दावा किया गया। पोस्ट में कहा गया कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। हालांकि अब लोगों को उनके निधन की बात पर यकीन नहीं हो रहा है। ऐसे में कई लोगों उनके आखिरी पोस्ट पर कमेंट कर इस खबर की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठा रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 02 Feb 2024 05:41 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 08:13 PM (IST)
लोगों को नहीं हो रहा पूनम की मौत पर यकीन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey Death: जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन का दावा सोशल मीडिया में किया गया। यह खबर सुनने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने उनकी मौत पर दुख भी जताया।

loksabha election banner

पूनम की कथित मौत की खबर सोशल मीडिया पर छा गई। हैंडल एक्स और इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने उनकी आखिरी पोस्ट पर दुख व्यक्त किया। वहीं, कुछ लोग इस खबर की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'बड़ी न्यूज आने वाली है...', आखिरी इंटरव्यू में Poonam Pandey ने किया था बड़े सरप्राइज का वादा, वीडियो हुआ वायरल

पूनम के इंस्टाग्राम पर किया गया पोस्ट

2 फरवरी को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया गया। इस पोस्ट में लिखा गया- यह सुबह हमारे लिए मुश्किल है। यह बताते हुए दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम को खो दिया। वह जिससे भी मिलीं, प्यार और स्नेह से मिली। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध चाहते हैं। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

मैनेजर ने किया कन्फर्म

पूनम पांडे की निधन की खबर को उनकी मैनेजर ने भी कन्फर्म किया। हालांकि, लोगों को इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है और वह उनकी आखिरी पोस्ट पर कमेंट करके इस खबर की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठा रहे हैं।

लोगों को नहीं हो रहा यकीन

उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर 'पूनम पांडे', 'रेस्ट इन पीस', 'सर्वाइकल कैंसर' जैसे कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। अब कुछ लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'यह सच नहीं हो सकता... कृपया मुझे बताएं कि अकाउंट हैक हो गया है, बिल्कुल नहीं! यह सच नहीं हो सकता'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सच नहीं हो सकता... मुझे लगता है कि यह किसी प्रकार का प्रमोशन या जागरूकता कार्यक्रम है। अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है'। तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत गड़बड़ है। यहां कुछ 100 प्रतिशत गड़बड़ है। कैंसर से पीड़ित व्यक्ति इतना स्वस्थ कैसे दिख सकता है और अचानक मर भी कैसे सकता है। अगर खबर सच्ची है तो RIP'।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey मौत से तीन दिन पहले गोवा में कर रही थीं क्रूज पार्टी, आखिरी पोस्ट हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.