Move to Jagran APP

Pooja Bhatt: कोविड की चपेट में आईं पूजा भट्ट, कहा- तीन साल बाद पहली बार हुई कोरोना संक्रमित

Pooja Bhatt कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर बढ़ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के लोग एक-एक कर इसकी चपेट में आ रहे हैं। पहले किरण खेर ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी। अब एक और एक्ट्रेस इस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 24 Mar 2023 03:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 03:33 PM (IST)
Pooja Bhatt: कोविड की चपेट में आईं पूजा भट्ट, कहा- तीन साल बाद पहली बार हुई कोरोना संक्रमित
File Photos of Pooja Bhatt Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर बढ़ रहा है। भारत में इस संक्रमण की चपेट में अब तक कई लोग आ चुके हैं। बॉलीवुड वाले भी इस संक्रमण की चपेट में आने से बचे नहीं हैं। तीन साल पहले कोरोना वायरस ने भारत में दस्तक दी थी, जिसकी चपेट में अर्जुन कपूर, ऐश्वर्या राय और कनिका कपूर समेत कई सितारे आ चुके थे। वहीं, अब एक बार फिर यह संक्रमण फिल्म इंडस्ट्री में फैल रहा है।

loksabha election banner

बॉलीवुड में फिर पांव पसार रहा कोरोना

हाल ही में खबर आई थी कि अभिनेत्री व सांसद किरण खेर (Kirron Kher) कोविड पॉजिटिव पाई गईं हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी ट्वीट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वह कोविड-19 की गिरफ्त में आ गईं हैं।

पूजा भट्ट ने किया ट्वीट

फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने एक ट्वीट के रिप्लाई में अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "और ठीक तीन साल बाद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। कोविड अभी भी बहुत करीब है और सारे टीके लगवाने के बावजूद यह आप तक पहुंच सकता है। उम्मीद है कि मैं जल्दी वापस आऊंगी।"

लॉकडाउन के दिनों का पुराना वीडियो शेयर

पूजा भट्ट ने जिस ट्वीट के रिप्लाई में यह जानकारी दी, उसमें लॉकडाउन के पुराने दिनों का एक वीडियो शेयर किया गया है। लॉकडाउन के दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की थी कि देश के सभी लोग बर्तन बजाएं। इसके तंज भरे अंदाज में शेयर किया गया कि तीन साल पहले पीएम मोदी के कहने पर लोगों ने बर्तन पीटकर कोरोना वायरस को देश से भगाने का प्रयास किया था।

मुंबई में अलर्ट

बता दें कि मुंबई में एच3एन2 (H3N2) और कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बढ़ते संक्रमण और बीमारियों को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है। कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री तानाजी सावंत ने बयान जारी किया था।

उन्होंने कहा था कि प्रदेश में H3N2 वायरस फैल रहा है, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। लोगों को भीड़ वाली जगह पर नहीं जाना चाहिए और मास्क पहनना चाहिए। राज्य में एच3एन2 और कोविड के मामले फिर से बढ़ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.