Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 2 Box Office: एडवांस बुकिंग कलेक्शन में ही PS-2 ने मार ली बाजी, कमाई सुन नहीं होगा यकीन

Ponniyin Selvan 2 Box Office चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। हालांकि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 28 Apr 2023 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2023 06:33 PM (IST)
Ponniyin Selvan 2 Box Office Aishwarya Rai Bachchan and Chiyaan Vikram Starrer Earn More Then 7 Crore in Advance Booking/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 2 Box Office Advance Booking Collection: ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम और कार्थी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मणि रत्नम के निर्देशन में बनी पीएस-1 के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता मिली थी।

loksabha election banner

जिसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रिलीज के बाद पोन्नियिन सेल्वन 2 को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। हालांकि, इससे पहले ही फिल्म ने 'भोला' से लेकर 'किसी का भाई, किसी की जान' तक के एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड को तोड़ते हुए ताबड़तोड़ कमाई कर ली है।

एडवांस बुकिंग में ही 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने कमा लिए इतने करोड़

चोल साम्राज्य के इतिहास पर बनी 'पोन्नियिन सेल्वन 2' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी, इसका फैसला कल होगा, लेकिन इससे पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग का पूरा कलेक्शन सामने आ गया है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में जो टिकट बिकी है, उससे ही नेट 7.65 करोड़ की कमाई हुई है।

हालांकि, ये उनकी पहले पार्ट की कमाई से काफी कम है। क्योंकि पोन्नियिन सेल्वन-1 ने एडवांस बुकिंग में 16.72 करोड़ के आसपास ग्रॉस कमाई की थी।

आपको बता दें कि मणि रत्नम की ये फिल्म लगभग 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। पीएस-2 की एडवांस बुकिंग 24 अप्रैल को ओपन हुई थी। इस फिल्म ने दो दिनों में 2 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।

तमिल भाषा में बनी है 'पोन्नियिन सेल्वन 2'

पैन इंडिया रिलीज 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ओरिजिनली तमिल भाषा में बनी हुई फिल्म है। पीएस-1 जब रिलीज हुई थी, तो फिल्म ने तमिल भाषा में दमदार कमाई की थी। हिंदी में इस फिल्म का बिजनेस ठीक ठाक था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रानी नंदिनी का किरदार निभाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Madras Talkies (@madrastalkies)

'हम दिल दे चुके सनम' के बाद एक बार फिर उन्हें नंदिनी के किरदार में देखकर उनके फैंस फूले नहीं समा रहे थे। मणि रत्नम और ऐश्वर्या राय बच्चन की स्क्रीन पर एक बेहद ही शानदार सांझेदारी रही है। ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत मणि रत्नम की फिल्म 'इरुवर' से की थी। इसके बाद वह उनकी रावण और गुरु में नजर आई थीं। पीएस-2 में ऐश्वर्या ने डबल रोल निभाया है। फिल्म की कहानी नंदिनी के बदले की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.