Move to Jagran APP

PS 1: ब्रह्मास्त्र के बाद 100 रुपये में देख सकेंगे पोन्नियिन सेलवन 1 ? मणिरत्नम ने की थिएटर मालिकों से मुलाकात

मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 इस शुक्रवार यानी 30 सितंबर को दुनियाभर में पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में खबर है कि फिल्म की टिकट मात्र 100 रुपये की जा सकती है।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 27 Sep 2022 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 10:47 AM (IST)
PS 1: ब्रह्मास्त्र के बाद 100 रुपये में देख सकेंगे पोन्नियिन सेलवन 1 ? मणिरत्नम ने की थिएटर मालिकों से मुलाकात
Ponniyin selvan 1, Mani ratnam, Photo Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 1 Tickets: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने हाल ही में एलान किया था कि अब 100 रुपये में इस फिल्म को देख सकते हैं। उन्होंने ये मौका दर्शकों को नवरात्रि के अवसर पर दिया है। वहीं, अब दर्शकों को 'पीएस 1' भी 100 रुपये में दिखने का मौका मिल सकता है। मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin selvan 1) इस शुक्रवार यानी 30 सितंबर को दुनियाभर में पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। इसमे तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा शामिल है। ऐसे में निर्देशक मणिरत्न ने मुंबई में मल्टीप्लेक्स चेन से बात की है।

loksabha election banner

100 रुपये में देख सकेंगे पोन्नियिन सेलवन 1 ?

Photo / Twitter

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मणिरत्नम 'पोन्नियिन सेलवन 1' को ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए इसके डायरेक्टर फिल्म की टिकट की कीमत कम रखना चाहते हैं। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि थिएटर मालिक उनके सुझाव पर सहमत हुए हैं या नहीं। रिपोर्टेस के मुताबिक बैठक में एक सूत्र ने बताया है कि मणिरत्नम की बात से थिएटर मालिक भी सहमत हो गए हैं। हालांकि अब वक्त आने पर पता चलेगा की फिल्म की टिकट 100 रुपये की हुई या नहीं।

क्या है फिल्म की कहानी

Photo / Twitter

'पीएस 1' एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म तमिल नॉवेल पर आधारित है, जिसकी कहानी चोल साम्राज्य के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इस नॉवेल को कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखा गया है। यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जिसे लगभग 500 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयम रवि जैसे स्टार्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'पोन्नियन सेल्वन 1' की टीम, विक्रम ने उड़ाई कॉमेडियन की खिल्ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.