नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड गलियारों में एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हो रही है। ऐसे में स्टार्स जमकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन भी करते नजर आ रहे हैं। हर कोई अलग अलग प्लेटफॉर्म पर प्रमोशन करने पहुंच रहे हैं। इसी बीच अब 'द कपिल शर्मा शो'  (The Kapil Sharma Show) में 'पोन्नियन सेल्वन 1' (Ponniyan Selvan) की टीम पहुंची। शो के मेकर्स ने प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमे, स्टार्स विक्रम, त्रिशा कृष्णन, कार्ति और जायम रवि नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा रहा शो में एक-एक कर सभी स्टार्स की एंट्री हो रही है, जिसके बाद कपिल फिल्म की शूटिंग और कहानी से जुड़े कई सवाल पूछे और फिर विक्रम से उनकी 'अपरिचित' फिल्म का सहारा लेते हुए कुछ ऐसा पूछ लिया कि सब हंस पड़े। कपिल शर्मा, विक्रम से पूछते हैं, 'जब आप 'अपरिचित' शूट कर रहे थे आपके दिमाग में आया था कि एक दिन कपिल शर्मा के शो में जाने का मौका मिलेगा? ऐसे में एक्टर ने भी बेहद मजेदार जवाब दिया और कपिल की बोलती बंद कर दी। विक्रम कहते हैं, 'हां, मैंने कभी नहीं सोचा था। बल्कि जब मैं आठवीं क्लास में था। यह 1976 की बात है। तब तो तुम पैदा भी नहीं हुए थे, है ना? तभी सोच लिया था कि मुझे कपिल शर्मा शो में जाना है।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं आई नजर

'पोन्नियन सेल्वन 1' की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस प्रोमो वीडियो में नजर नहीं आई हैं। इस दौरान नजर नहीं आई है। ऐसे में ऐश्वर्या के फैंस नाखुश हो रहे हैं। बात करें फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' की तो यह एक हिस्टोरिकल ड्रामा है, जिसे मणिरत्नम द्वारा निर्देशित किया गया है। 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट