नई दिल्ली, जेएनएन। Pitchers Season 2: सात साल पहले रिलीज हुई टीवीएफ की वेब सीरीज पिचर्स के दूसरे सीजन का एलान हो चुका है। मेकर्स ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर सोमवार को टीजर और स्ट्रीमिंग की डेट का भी एलान किया है। इस सीजन में पुराने कलाकारों के साथ कुछ नए चेहरों को भी शामिल किया गया है। दूसरे सीजन में नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, अभय महाजन, अभिषेक बनर्जी, गोपाल दत्त के साथ रिद्धि डोगरा, सिकंदर खेर और आशीष विद्यार्थी भी नजर आने वाले हैं।

पहले सीजन से ज्यादा दिलचस्प होगा पिचर्स 2

सीरीज के दूसरे सीजन के बारे में जानकारी देते हुए वैभव बुंधू ने अपने बयान में कहा, पिचर्स की सीजन 2 न केवल कहानी के मामले में बल्कि कहानी और विजुअली भी पहले सीजन से एक स्टेप ऊपर होने वाला है। सीजन के कैरेक्टरों बनाते हुए स्टार्ट-अप की दुनिया को बनाया गया है, जिसको ये कैरेक्टर चलाते हुए दिखेंगे। उन्होंने आगे कहा, यह शो हमेशा दर्शकों को कुछ नया पेश करने के लिए जाना जाता है और एक बार फिर हम अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करें।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

बदलती तस्वीर दिखाने की कोशिश

पिचर्स सीरीज का निर्माण करने वाले अरुणाभ कुमार ने कहा, हम इस सीरीज के जरिए बदलते वक्त में देश की इस कहानी को बताने की कोशिश की है और हम पिचर्स के दूसरे सीजन को लेकर उत्साहित हैं।

ऐसी थी पहले सीजन की कहानी

आपको बता दें कि द वायरल फीवर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ये वेब सीरीज साल 2015 में रिलीज हुई थी और इसको दर्शकों से खूब प्यार मिला था। पिचर्स के पहले सीजन का कहानी चार व्यवसायियों पर बेस्ड है, जो अपना व्यापार स्थापित करने के लिए अपनी-अपनी नौकरियों छोड़ देते हैं और इस दौरान उन्हें कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पहले सीजन में नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, अभय महाजन और जितेंद्र कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है।

इस दिन स्ट्रीम होगा पिचर्स का दूसरा सीजन

जानकारी के अनुसार पिचर्स के दूसरे सीजन का निर्देशन इमैच्योर, हॉस्टल डेज जैसे शोज का निर्देशन करने वाले वैभव बुंधू कर रहे हैं। वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई की खबर की मानें तो पिचर्स का नया सीजन इस साल क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगा।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor:साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर, ऑडिशन के लिए इस बड़े अभिनेता को किया था फोन

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट