Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor:साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर, ऑडिशन के लिए इस बड़े अभिनेता को किया था फोन

Janhvi Kapoor हिंदी सिनेमा में अपनी फिल्मों से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता जूनियर एनटीआर और विजय सेतुपति के साथ काम करने की इच्छा जताई है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने ऑडिशन के लिए एक बड़े अभिनेता को फोन किया था।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 07:23 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 07:23 PM (IST)
Janhvi Kapoor:साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर, ऑडिशन के लिए इस बड़े अभिनेता को किया था फोन
Janhvi Kapoor wants to work in South films called Vijay Sethupathi and talks about audition for film.

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों बैक-टू-बैक अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि वो अपने बिजी शेड्यूल में भी वक्त निकाल कर अपने अपने चाहने वालों का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं।

loksabha election banner

जाह्नवी कपूर ने Galatta Plus को दिए इंटरव्यू के अनुसार, एक्ट्रेस ने साउथ की फिल्मों में सुपरस्टार विजय सेतुपति और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्होंने एक घटना का भी ज्रिक किया जब विजय सेतुपति ने उन्हें अपनी फिल्म नानम राउडी धान देखने के लिए आमंत्रित किया था।

जाह्नवी कपूर ने इसी इंटरव्यू में कहा, मैं विजय सर की परफॉर्मेंस से बहुत प्यार करती हूं, मुझे नानम राउडी को कई बार देखने के बाद एहसास हुआ कि किसी के पास उनका नंबर होतो मैं उन्हें फोन करूं और बाद में मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि सर मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। अगर आपके पास कभी कोई प्रोजेक्ट होतो मैं उसके लिए ऑडिशन दे सकती हूं, मैं सच में आपके साथ काम करना चाहती हूं।

ऐसा था विजय सेतुपति का रिएक्शन

वहीं, जब उनसे थलपति विजय की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वो सिर्फ अइयो अइयो बोल रहे थे। मुझे नहीं पता की वो शर्मा रहे थे या उन्हें खराब लग रहा था, लेकिन मुझे वो हैरान लग रहे थे।

Jr. NTR को लेकर कही ये बात

जाह्नवी ने जूनियर एनटीआर के बारे बात करते हुए आगे कहा, मुझे लगता है कि वो काफी एनर्जेटिक हैं जो उनके द्वारा निभाए किरदारों में पर्दे पर साफ झलकती है। मुझे नहीं पता कि ये उनका स्वैग है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उन्हें एक शिकारी की तरह स्टोक कर रही हूं।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

बात अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस नितेश के निर्देशन में बन रही फिल्म बवाल में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। 

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर को आखिरी बार मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी फिल्म मिली में देखा गया है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य मिली की भूमिका निभाई है, जबकि  मनोज पाहवा उनके पिता की भूमिका निभाई है। इस फिल्म की कहानी पिता-बेटी मिलकर एक संकट वाली सिचुएशन से कैसे निकलते हैं। 'मिली' सर्वाइवल ड्रामा जोनर की फिल्म की है जोकि मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें: An Action Hero: आयुष्मान खुराना ने निभाया अपना वादा, दिल्ली के इस स्ट्रीट सिंगर संग गाया गाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.