Move to Jagran APP

Phone Bhoot OTT Release Date: इस ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज होगी कटरीना कैफ की 'फोन भूत', नोट करें ये डेट

Phone Bhoot OTT Release Date कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फोन भूत सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी इससे जुड़ी बड़ी अपडेट भी सामने आ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 06 Nov 2022 11:35 AM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 11:35 AM (IST)
Phone Bhoot OTT Release Date, Katrina Kaif, ishaan khattar

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot OTT Release Date: कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर 'फोन भूत' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर सोशल माडिया पर दर्शक तो पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ और ही कहानी कह रहा है। कुछ दर्शक ऐसे भी हैं जो फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के बजाए इसकी ओटीटी रिलीज का वेट कर रहे हैं। अगर आप भी फोन भूत को बिंज वॉच करना चाहते हैं को तो खुशखबरी है, इससे जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है।

इस ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज होगी 'फोन भूत'

बता दें कि फोन भूत की ओटीटी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। प्लेटफॉर्म की बात करें तो ये अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। कटरीना कैफ की क फोन भूत के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट  की चार फिल्मों के डिजिटल राइट्स खरीदे हैं। तो इसका किसी दूसरे प्लेटफार्म पर रिलीज होना नामुमकिन है।

लोगों को पंसद आ रही है ये हॉरर कॉमेडी

बता दें कि फोन भूत में कटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर, जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से कटरीना कैफ ने पहली बार हॉरर कॉमेडी जॉनर में हाथ आजमाया है और लोगों को उनका भूतनी वाला कैरेक्टर पसंद आ रहा है।

इन फिल्मों से मिल रही चुनौती

सिनेमाघरों में फोन भूत के साथ दो और फिल्में रिलीज हुईं। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सेल, जाह्ववी कपूर की मिली ये दोनों ही कटरीना की फोन भूत से मात खा रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर कटरीना की फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ के करीब का बिजनेस किया था। 

जल्द शुरू करेंगी 'जी ले जरा' की शूटिंग

कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो फोन भूत के अलावा उनके पास सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। उनके पास श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' भी है, जिसमें उनके साथ विजय सेतुपति होंगे। इसके अलावा वो फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' की शूटिंग भी जल्द ही शुरू करेंगी।

ये भी पढ़ें

Alia Bhatt Delivery: पति रणबीर कपूर संग अस्पताल पहुंची आलिया भट्ट, कपूर परिवार में जल्द गूंजेगी किलकारी?

Ram Setu Box Office Collection Day 12: 'राम सेतु' की उल्टी गिनती हुई शुरू, 12 दिनों में नहीं निकाल पाई लागत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.