नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Sajid Khan: बिग बॉस 16 में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है, तब से मेकर्स की थू-थू हो रही है। कई सेलेब्स ने साजिद द्वारा अपने साथ हुए यौन शोषण को याद करते हुए उन्हें बाहर करने की मांग की है। एक के बाद एक कई सेलेब्स अपने साथ हुए घिनौने काम को याद करते हुए बिग बॉस मेकर्स पर साजिद खान को लेने के लिए भड़ास निकाल रहे हैं। मंदाना करीमी के बाद सलोनी चोपड़ा और जिया खान की बहन करिश्मा ने पोल खोलते हुए बताया है कि कभी उनके साथ साजिद ने कैसी बातें की थीं। इन सबके बीच कुछ फीमेल सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो साजिद का बचाव कर रहे है। शहनाज गिल और कश्मीरा शाह के बाद 'बिग बॉस 2' कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने भी साजिद के समर्थन में बात की है।

पायल ने मंदाना के बॉलीवुड छोड़ने को बताया नाटक

पालय ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें वह कह रही हैं, 'जब से सलमान खान ने साजिद खान को कंटेस्टेंट के तौर पर शो में बुलाया है, तब से साजिद के खिलाफ सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है। कई सारे लोग मेकर्स और चैनल वालों को कॉल कर कह रहे हैं कि शो में उस इंसान को बुलाया गया है, जिसका नाम कभी मी टू (#MeeToo) में आ चुका है। जबकि साजिद पर लगे आरोप अभी तक साबित भी नहीं हुए हैं। करीब चार साल पहले कुछ फीमेल सेलेब्स ने क्लेम किया था कि साजिद ने उनके साथ कई मौकों पर गंदी बात की है, उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है। आरोप लगाने वालों में मंदाना करीमी भी शामिल हैं, जिन्होंने कहा था जब वह हमशकल के लिए साजिद से मिलने गईं तो उन्हें कपड़े उतारने को कहा गया था। साजिद ने मंदाना से कहा था कि अगर मुझे वह पसंद आता है, जो मैं देखता हूं, तो मैं तुम्हें कास्ट कर सकता है।'

पायल ने फटकार लगाते हुए कहा कि मंदाना अब कह रही हैं कि मैं हैरान नहीं हूं कि साजिद बिना किसी नतीजे के शो में आ गए हैं।

साजिद खान को जीने का अधिकार

पायल का साजिद के लिए यह प्यार पहली बार नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने साजिद के समर्थन में इसी मुद्दे पर बात रखी थी। पायल ने कहा कि जब महात्मा गांधी के मूल्यों से हत्यारों को सुधार का अधिकार दिया गया है, तो यहां साजिद खान को भी जीने का अधिकार है। उन्हें पैसे कमाने का अधिकार है।

उनके पास पश्चाताप का अधिकार है। उन्हें अपने अधिकार के लिए लड़ने दो। अपनी 'लॉकअप' कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को आड़े हाथ लेते हुए पायल ने कहा कि आप भले ही साजिद का विरोध करो, लेकिन बॉलीवुड छोड़ने का नाटक मत करो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान ने किया डिनर, गौतम की इस बात से सातवें आसमान पर पहुंचा गुस्सा

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट