Move to Jagran APP

खेसारी लाल यादव की बेटी को बदनाम करने वालों पर जमकर भड़के पवन सिंह, बोले- मैं गुस्से में ज्यादा बोल जाऊंगा...

Pawan Singh Support Khesari Lal Yadav पिछले दिनों खेसारी लाल यादव की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अश्लील गाने वायरल होने लगे। इसे मामले में अब एक्टर पवन सिंह भी खेसारी के सपोर्ट में उतर आए हैं।  

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 03:07 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 03:07 PM (IST)
खेसारी लाल यादव की बेटी को बदनाम करने वालों पर जमकर भड़के पवन सिंह, बोले- मैं गुस्से में ज्यादा बोल जाऊंगा...
Pawan Singh got angry at those who defamed Khesari Lal Yadav s daughter

नई दिल्ली, जेएनएन। Pawan Singh Support Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं। इस मुसीबत की घड़ी में इंडस्ट्री से कुछ एक्टर्स ने उन्हें अपना पूरा सपोर्ट दिया है। रानी चटर्जी और यामिनी सिंह के बाद खेसारी से हमदर्दी जताने वालों में अब पवन सिंह का नाम भी शामिल हो गए हैं। हालांकि खेसारी और इनकी दुश्मनी जगजाहिर है ऐसे में पवन सिंह का सामने आकर इनको सपोर्ट करना लोगों को हजम नहीं हो रहा है, वो पूछ रहे है कि आपस की दुश्मनी खत्म हो गई है क्या?

loksabha election banner

खेसारी के सपोर्ट में उतरे पवन सिंह

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आकर खेसारी ने कहा कि कुछ लोग उनकी बेटी के नाम और तस्वीरों पर अश्लील गाने बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर रहे हैं। बेटी को यूं बदनाम होता देख खेसारी के आंसू निकल आए थे। उन्होंने ये भी कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो इंडस्ट्री छोड़ देंगे। क्योंकि यहां वो अकेले पड़ गए हैं कोई उनका साथ नहीं दे रहा है।

ट्रोल्स को लगाई लताड़

अब पवन सिंह ने भोजपुरिया स्पाई नाम के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने खेसारी के बेटी को बदनाम करने वालों की जमकर क्लास लगाई है। पवन सिंह ने कहा 'अगर हम लोगों से गलती हो गई है तो हमें बोलिए, सामने वाले से गलती हो गई है तो उसे बोलिए। ऐसे हमारी मां और बेटी के बारे में नहीं बोलना चाहिए। ये सब मत करिए इसे तुरंत बंद कर दीजिए।'

पवन सिंह को आया गुस्सा

पवन सिंह ने आगे कहा कि,  'ये गंध ना मचे तो ही बेहतर हैं, हर बेटी हमारी बेटी है, हर बहन हमारी बहन है और हर मां हमारी मां है। मैं नहीं चाहता कि मैं गुस्से में ज्यादा बोला जाऊं। मुझे इन सबसे बहुत तकलीफ हुई है हालांकि मैं इन सब में नहीं रहता हूं।' पवन सिंह ने कहा कि जब भोजपुरी वाले आपस में ही लड़ते रहेंगे तो हम लोग विकास कहां से करेंगे?

नेहा सिंह राठौर ने सुनाई थी खरी-खरी

बता दें कि पिछले दिनों यूपी में का बा गाने वाली नेहा सिंह राठौर ने खेसारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब आप गंदे गाने गाते हो, उसपर नाचते हो तब नहीं सोचा कि बेटी को कैसा लगेगा? दुनियाभर में भोजपुरी को आप लोगों ने बदनाम कर रखा है।  

ये भी पढ़ें

Sidhu Moosewala के मर्डर पर बोले दिलजीत दोसांज, '100% यह सरकार की नालायकी है'

Hansika Motwani Wedding: अपने संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकीं हंसिका मोटवानी, देखे वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.