Move to Jagran APP

Pathaan: PM मोदी ने 'पठान' के लिए कही ऐसी बात कि खुश हो गए शाह रुख के फैंस, कोई बोला- 'गदर 2' आने दो फिर...

Pathaan हाल ही में संसद में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने सदन में पठान फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद शाह रुख खान के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। तो कुछ का कहना है कि अभी गदर 2 का इंतजार करना चाहिए। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 09 Feb 2023 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 10:19 AM (IST)
Pathaan: PM मोदी ने 'पठान' के लिए कही ऐसी बात कि खुश हो गए शाह रुख के फैंस, कोई बोला- 'गदर 2' आने दो फिर...
Pathaan, PM Modi praised Pathaan, Shah Rukh khan, Pm Modi on Shah Rukh khan Pathaan,

नई दिल्ली, जेएनएन। Pm Modi On Pathaan: शाह रुख खान की पठान ने दुनियाभर में धूम मचा दी है। इसकी सफलता का शोर अब संसद तक पहुंच गया है। बुधवार को, पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में शाह रुख खान स्टारर 'पठान' की सफलता की सराहना की। फिल्म का नाम लिए बिना, पीएम मोदी ने कहा कि कैसे 'पठान' ने श्रीनगर के सिनेमा सेक्टर को बदल दिया है। फैंस अब इस रिएक्शन पर खुशी जता रहे हैं। 

loksabha election banner

पीएम मोदी ने की 'पठान' की तारीफ

'पठान' दुनियाभर में हिंदी की सबसे ज्यादा कमाने वाले ही फिल्म बन गई है। इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है। पिछले साल बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस पर मंदी का दौर था, जिसे पठान ने तोड़ दिया। इस स्पाइ यूनिवर्स फिल्म ने केजीएफ 'चैप्टर 2' हिंदी के लाइफ टाइम बिजनेस को कॉस कर लिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 4.50 करोड़ के बिजनेस को पार करने वाली है। 

कश्मीर में हाउस फुल है 'पठान'

जम्मू-कश्मीर के बदलते परिदृश्य को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'श्रीनगर के अंदर बरसों बाद सिनेमा हाउसफुल देखे गए।' शाह रुख फैन क्लब ने पीएम मोदी के भाषण का हिस्सा लिया और फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए इसे ऑनलाइन शेयर किया। एसआरके यूनिवर्स ने वीडियो को कैप्शन दिया, '#श्रीनगर में थिएटर दशकों के बाद हाउसफुल चल रहे हैं' ब्लॉकबस्टर #पठान के बारे में बात करते हुए पीएम @narendramodi कहते हैं...

अब तक की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिलीज से पहले ही, यह बताया गया था कि पठान की व्यापक रिलीज ने 25 सिंगल-स्क्रीन सिनेमाघरों को फिर से शुरू करने में मदद की है, जो लॉकडाउन के दौरान बंद हो गए थे। यश राज फिल्म्स के सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस, सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए मोटिवेट कर रहा है और साथ ही उन्हें समर्थन भी दे रहे हैं। फिल्म की रिलीज के दौरान, पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा कि वे फिल्म की तोड़फोड़ का समर्थन न करें और पठान रिलीज होने दें।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Finale: टॉप 2 में नहीं होंगे शिव ठाकरे? फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस ने दिया 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss 16 Winner: जर्नी वीडियो में विनर को लेकर बड़ा हिंट, बिग बॉस ने इशारों में बताया कौन जीतेगा ये सीजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.