Move to Jagran APP

Pathaan Ott Release: ओटीटी पर 'पठान' के आते ही हुआ सर्वर क्रैश, थिएटर रिलीज में डिलीट सीन्स की भी दिखी झलक

Pathaan Ott Release थिएटर के बाद शाह रुख खान की फिल्म पठान ने ओटीटी पर आते ही धमाका कर दिया है। इस फिल्म के ओटीटी पर आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इतना ही नहीं यूजर्स ने बताया की सर्वर भी क्रैश हो गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 22 Mar 2023 10:47 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 10:47 AM (IST)
Pathaan Ott Release Shah Rukh Khan Deepika Padukone Deleted Scene Shown in Prime Video Fans Claimed Server Crashed/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Ott Release: शाह रुख खान 'जीरो' की असफलता के चार साल बाद 'पठान' के साथ स्क्रीन पर वापस लौटे थे। साल 2023 में एक्शन स्पाई-थ्रिलर फिल्म के साथ उनकी वापसी सिर्फ सिर्फ सफल ही नहीं रही, बल्कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने शाह रुख खान के स्टारडम में चार चांद लगा दिए।

50 दिनों से ज्यादा थिएटर में राज करने के बाद शाह रुख खान की फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 मार्च को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के ओटीटी पर आते ही फैंस खुशी से फूले नहीं समाए, इतना ही नहीं, एक सोशल मीडिया यूजर ने तो कहा कि 'पठान' के आते ही सर्वर क्रैश हो गया है।

पठान से डिलीट किये सीन भी ओटीटी रिलीज में आए नजर

शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' को जब थिएटर में रिलीज किया गया था, तो उसमें सेंसर बोर्ड की तरफ से 10 कट्स लगाए गए थे। हालांकि, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि जो सीन्स थिएटर में नहीं दिखाए गए थे, वह भी ओटीटी रिलीज में है।

इस फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'हम जीत गए, पठान प्राइम पर आ ही गई'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'पठान के ओटीटी रिलीज में कई सीन्स जोड़े गए हैं, जो कट किये गए थे। इसमें डिम्पल कपाड़िया का फाइट सीन, पठान को रशिया की जेल में कैसे टॉर्चर किया गया था, ये सब भी दिखाया गया है'।

पठान के आते ही प्राइम वीडियो का सर्वर हुआ क्रैश

सोशल मीडिया पर यूजर्स की खुशी रोके नहीं रुक रही है। फैंस प्राइम वीडियो का स्क्रीनशॉर्ट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मौसम बिगड़ गया। इसके साथ ही उसने पठान, सर्वर क्रैश और पठान ऑन प्राइम हैशटैग का इस्तेमाल किया'।

एक अन्य यूजर ने प्राइम वीडियो पर ये फिल्म देखने के बाद लिखा, 'मुझे लगता है जो एडिटिंग सेक्शन के लोग हैं, वह काफी बुद्धिमान और रूढ़ हैं, क्योंकि उन्होंने कुछ ही सीन्स डिलीट किये और मूवी को दिलचस्प बनाए रखा। ये सीन भी वह फिल्म में रख सकते थे'।

अब भी थिएटर में पठान का है जलवा

शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान पिछले 54 दिनों से थिएटर में लगी हुई है। इस फिल्म का 54 वें दिन यानी कि मंगलवार को टोटल 45 लाख के करीब हुआ है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की फिल्म ने नेट 541.71 और ग्रॉस 656.7 के आसपास की कमाई की है। दुनियाभर में तो यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म ने 1049 करोड़ के आसपास की कमाई की है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.