Move to Jagran APP

Pathaan: ट्विटर पर शाह रुख खान से फैन ने पूछी ऐसी बात, आलिया भट्ट को देना पड़ा दखल

Pathaan शाह रुख खान ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आस्क एसआरके सेशन का आयोजन किया था जहां एक फैन ने उनसे आलिया भट्ट को लेकर एक ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब देने के लिए अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर चल रहे सेशन में दखल देना पड़ा।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Wed, 04 Jan 2023 06:53 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jan 2023 06:53 PM (IST)
Pathaan: ट्विटर पर शाह रुख खान से फैन ने पूछी ऐसी बात, आलिया भट्ट को देना पड़ा दखल
Pathaan: fan asked such a big thing Shah Rukh Khan on ask Srk session, Alia Bhatt had to intervene

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर आस्क एसआरके सेशन का आयोजन किया है, जहां उन्होंने फैंस के कई मजेदार सवालों का जवाब दिया, लेकिन इस सेशन के दौरान एक यूजर ने अभिनेता से ऐसा सवाल पूछा कि उसका जवाब देने के लिए ट्विटर पर सवाल का जवाब देने के लिए आलिया भट्ट को दखल देना पड़ा।

loksabha election banner

इस सेशन के दौरान एक यूजर ने एसआरके से पूछा, आलिया आपको सिर्फ एसआर क्यों कहती हैं... इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा, इसका मतलब स्वीट और रोमांटिक या शायद वरिष्ठ और सम्मानित या शायद सिर्फ शाह रुख हो सकता है। शाह रुख ने फैंस के दिए जवाब पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, यह बहुत-सारा प्यार और सम्मान है, लेकिन मैं 25 जनवरी से आपको पठान बुलाने जा रही हूं। देखिए मैं बहुत क्रिएटिव हूं ना।

आलिया का यह जवाब देख फैंस भी अब इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया रहे हैं और हैरानी के साथ पूछा रहे हैं कि यकीन नहीं हो रहा है कि अभिनेत्री इसको पढ़ रही हैं।  वहीं, शाह रुख खान से उनके चाहने वालों ने इस सेशन के दौरान कई और मजेदार सवाल किए, जिसका शाह रुख ने बेबाकी से जवाब दिया। 

SRK

ऐसी होगी पठान की कहानी

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में अभिनेता खुफिया एजेंसी के गुप्त एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण रोमांस करती तो जॉन अब्राहम ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

जीरो से लिया ब्रेक

आपको बता दें कि शाह रुख खान पठान से लगभग चार सालों के लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। हालांकि अभिनेता ने पिछले साल रिलीज हुई आलिया-रणबीर अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो किया है। उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो के बाद से ब्रेक ले लिया था और एक्टिंग से थोड़ी दूरियां बना ली थी। 

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma की मां ने करोडों की प्रॉपर्टी को लेकर किया खुलासा, बोली- किराए के घर में रहते हैं कार भी...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.