Move to Jagran APP

Panchayat 3 के लिए 'सचिव जी' को मिली नीना गुप्ता से ज्यादा फीस? Jitendra Kumar ने सैलरी को लेकर तोड़ी चुप्पी

Panchayat 3 में सचिव जी का किरदार निभाकर लाखों करोड़ों का दिल जीतने वाले जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने ज्यादा फीस लेने पर चुप्पी तोड़ी है। काफी समय से कहा जा रहा था कि सीरीज के लिए जितेंद्र कुमार ने नीना गुप्ता से ज्यादा फीस ली है। वह पूरी कास्ट में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेता हैं। जानिए इसका सच।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 11 Jun 2024 11:57 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 11:57 AM (IST)
पंचायत 3 के सचिव जी ने ज्यादा फीस मिलने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंचायत 3 (Panchayat 3) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज के बाद से ही गदर मचा रही है। दो सुपरहिट सीजन के बाद तीसरा भी ओटीटी पर आ गया है और सीरीज के सीन्स व डायलॉग्स रातोंरात इंटरनेट पर छा गये।

भले ही 'पंचायत 3' में नये किरदार भी देखने को मिले, लेकिन सचिव जी से लेकर मंजू देवी जैसे पुराने किरदारों का भी दबदबा दिखा। लीड रोल में नजर आये सचिव जी ने धमाल मचा दिया। उन्हें दर्शकों से खूब तारीफें मिली। इस बीच एक खबर सामने आई कि सचिव जी का किरदार निभा रहे एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) को सीरीज के लिए सबसे ज्यादा फीस मिली है, वो भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) से भी ज्यादा।

सचिव जी को पंचायत 3 के लिए मिली इतनी फीस

रिपोर्ट में कहा गया था कि जितेंद्र कुमार को प्रति एपिसोड 70 हजार रुपये फीस मिली थी। तीसरे सीजन के कुल एपिसोड के लिए उन्हें 5.6 लाख रुपये मिले थे, जबकि नीना गुप्ता की 50 हजार रुपये प्रति एपिसोड सैलरी थी। इन खबरों पर अब 'कोटा फैक्ट्री 3' (Kota Factory 3) एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और सैलरी को लेकर चर्चा करने पर गुस्सा जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें- Exclusive: 'पंचायत 3' के जगमोहन से छिन गया था 'ड्रीम गर्ल 2' में बड़ा रोल, ढाई साल तक झेला रिजेक्शन

सैलरी को लेकर बोले जितेंद्र कुमार

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, 'पंचायत 3' के अभिषेक त्रिपाठी उर्फ जितेंद्र कुमार ने सैलरी को लेकर चल रही खबरों के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि किसी की सैलरी और फाइनेंशियल चीजों के लिए चर्चा करना सही नहीं है। इस चर्चा से कुछ भी अच्छा नहीं होता है और यह फलदायी भी नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि किसी को भी ऐसी किसी भी अफवाह में पड़ने से बचना चाहिए। ऐसी कोई बात नहीं होनी चाहिए।"

फुलेरा के बाद कोटा में सचिव जी का जलवा

जितेंद्र कुमार 'पंचायत 3' की हिट होने के बाद अब अपनी अगली हिट सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीजन को लाने के लिए तैयार हैं। सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Kota Factory on Netflix) पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Kota Factory 3 Trailer: नये ज्ञान और जुनून के साथ 'जीतू भैया' ने किया बवाल, दमदार है 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.