Move to Jagran APP

Panchayat 3: दिल्ली पुलिस ने भी थपथपाई फुलेरा के 'सचिव जी' की पीठ, इस सीन ने बनाया उन्हें जबरा फैन

जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता स्टारर पंचायत (Panchayat 3) का नया सीजन 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद दर्शक तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। दर्शकों के बाद अब हाल ही में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी एक सीन को देखकर सचिव जी की खूब तारीफ की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Thu, 30 May 2024 11:28 AM (IST)
Panchayat 3: दिल्ली पुलिस ने भी थपथपाई फुलेरा के 'सचिव जी' की पीठ, इस सीन ने बनाया उन्हें जबरा फैन
पंचायत 3 के सचिव जी की दिल्ली पुलिस ने की तारीफ / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंचायत का सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुका है। एक बार फिर जितेन्द्र कुमार से लेकर रघुबीर यादव और नीना गुप्ता लोगों को फुरेला गांव में होने वाली 'पंचायत' की राजनीति का एक कड़वा सच बताते हुए नजर आ रहे हैं।

तीसरे सीजन में विधायक और सचिव-प्रधान के बीच हुए झगड़े के अलावा बेटे की मौत के गम से नहीं उभर पाने और दारू में डूब जाने को बहुत ही सटीक तरह से दीपक कुमार मिश्रा ने सीरीज में उतारा है।

पंचायत 3 (Panchayat-3) में दिखाए गए एक सीन ने तो दिल्ली पुलिस का भी दिल जीत लिया है, जिसके बाद वह सचिव जी की तारीफ करते हुए नहीं थके।

'पंचायत-3' के किस सीन ने बनाया दिल्ली पुलिस को फैन?

पंचायत 3 की वैसे तो पूरी कहानी दर्शकों को पसंद आई, लेकिन वेब सीरीज में एक सीन ऐसा है जिसको देखकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) भी वाहवाही करने से पीछे नहीं रही। सीरीज में एक सीन दिखाया गया है, जहां बूढ़ी दादी की गैस की दवाई खाने के बाद तबीयत बिगड़ जाती है और सचिव जी उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए ट्रांसपोर्ट का बंदोबस्त करते हैं।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 Cast: सचिव जी और प्रधान जी ही नहीं, इन किरदारों के कंधों पर पंचायत 3, फुलेरा की कहानी में लाये ट्विस्ट

वह पहले ड्राइवर से पूछते हैं, जिसने शराब पी रखी होती है। उसके बाद वह उप प्रधान (Faisal Malik) से पूछता है, तो उन्होंने पूरी बोतल पी रखी होती है। ये देखकर वह दोनों को ड्रिंक एंड ड्राइव नहीं करने देते और फिर खुद अम्मा को अस्पताल पहुंचाने के लिए ड्राइव कर रहे हैं। पंचायत 3 के इस सीन देखकर दिल्ली पुलिस भी सचिव जी की तारीफ कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने सचिव जी की तारीफ में किया ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर सिर्फ उतने सीन का क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "शाबाश! सचिव जी....बहुत अच्छा किए।"। इसके साथ ही उन्होंने 'ड्रिंक एंड ड्राइव' और पंचायत सीजन 3 को भी अपनी पोस्ट में टैग किया।

आपको बता दें कि जितेन्द्र कुमार ने इस सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी का किरदार अदा किया है, जिनकी पोस्टिंग 'फुरेला' गांव में सचिव के तौर पर होती है। धीरे-धीरे प्रधान से लेकर उप प्रधान और विकास से उनकी पक्की दोस्ती हो जाती है और रिंकी से उनकी करीबियां बढ़ने लगती है।

यह भी पढ़ें: Jitendra Kumar: IIT से बॉलीवुड तक, 3 महीने बेरोजगार रहने के बाद ऐसे ओटीटी सेंसेशन बने 'सचिव जी' जितेंद्र कुमार