Move to Jagran APP

पाकिस्तानी अभिनेत्री के घर में हुआ कलेश, बहू की हरकत की वजह से तोड़ दिया बेटे से रिश्ता, वीडियो वायरल

Pakistani Actress Saba Faisal Video Viral पाकिस्तानी टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकीं मशहूर अभिनेत्री सबा फैजल के घर में हाल ही में सास-बहू का ड्रामा छिड़ गया है। एक्ट्रेस ने अपनी बहू पर इल्जाम लगाते हुए उन्हें नेगेटिव औरत बताया। उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 06:25 PM (IST)
पाकिस्तानी अभिनेत्री के घर में हुआ कलेश, बहू की हरकत की वजह से तोड़ दिया बेटे से रिश्ता, वीडियो वायरल
pakistani actress saba faisal viral video actress called daughter in law neha malik abusive. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pakistani Actress Saba Faisal Video Viral: बदजात, तकदीर, प्यार दीवाना और कयामत सही कई पाकिस्तानी शोज में नजर आ चुकीं मशहूर और सीनियर अदाकारा सबा फैजल किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने यंग दिखने का सीक्रेट का खुलासा करते हुए वीडियो के जरिए अपने फैंस को ये बताया था कि वह बोटोक्स की मदद से इतनी ज्यादा युवा दिखती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अपनी बहू नेहा मलिक और बेटे सलमान फैजल संग अपने रिश्ते की पोल खोली है। पाकिस्तानी अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा फैजल अपनी बड़ी बहू नेहा मलिक को घर तोड़ने वाली बताती हुई दिखाई दे रही हैं।

loksabha election banner

सबा फैजल के घर में शुरू हो गया है सास बहू का ड्रामा

सबा फैजल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह न सिर्फ अपनी बहू के बारे में बुरा-भला कह रही हैं, बल्कि ये भी बता रही हैं कि उनके आने के बाद कैसे एक्ट्रेस के घर में सास बहू का ड्रामा शुरू हो चुका है और अपनी बहू की वजह से अपने बेटे से रिश्ता तोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने इस वायरल वीडियो में कहा, 'अहम वजह से मैं ये वीडियो बना रही हूं। मैंने कभी भी अपने घर के मामलों को इस तरह से डिस्कस नहीं किया है। लेकिन जो लोग नेहा की पोस्ट पर मेरे लिए अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं, उनके लिए मजबूरन मुझे ये बताना पड़ा है। नेहा जैसी नेगेटिव महिला, जब किसी के भी खानदान में आ जाती है तो खानदान टूटते हैं। मैं पिछले चार साल से बहुत ही मुश्किल भरी जिंदगी गुजार रही हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Saba Faisal (@sabafaisal.official)

सबा फैजल ने अपने बेटे को लेकर कह दी ऐसी बात

सबा फैजल यहीं पर शांत नहीं हुईं, बल्कि उन्होंने अपने बेटे और नेहा के पति सलमान फैजल को लेकर कहा, 'मैं हमेशा यही सोचती हूं कि मेरा बेटा ऐसी महिला के साथ अपनी जिंदगी कैसी गुजारेगा। बहुत पेजेस ऐसी हैं जिन्होंने उनकी (नेहा मलिक) की पोस्ट को उठाकर शेयर किया, लेकिन मैं और मेरी बेटी दोनों शांत रहे, क्योंकि हमारी कही बात बहुत जल्दी वायरल हो जाती है। हमारा नेहा से कोई ताल्लुक नहीं है और अगर सलमान को उसके साथ रहना है तो उससे भी मेरा, मेरी बेटी का, मेरे मियां का और अर्सलान का कोई रिश्ता नहीं है। अगर उसे लगता है कि उसकी पत्नी उसे इज्जत और सुकून देगी, तो मैं दुआ करती हूं वह रहें, लेकिन सलमान के साथ मेरा कोई वास्ता नहीं है। मैंने ये वीडियो इसलिए बताई है कि आपको भी पता लग सकें। मैं गहराई में जाऊंगी तो आप लोग थू-थू करेंगे।

बहू की वजह से सबा फैजल ने बेटे सलमान से तोड़े सारे रिश्ते

इस वीडियो में आगे सबा फैजल ये कहते हुए दिखाई दीं कि वह किसी को सवालों के कटघरे में नहीं खड़ा करना चाहती हैं, लेकिन उनका अब उनके बेटे सलमान और बहू नेहा से कोई वास्ता नहीं है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा फैजल से पहले उनके छोटे बेटे अर्सलान ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपन भाभी नेहा मलिक के बारे में खूब भला-बुरा कहा था।

यह भी पढ़ें: Google search list 2022: अब्दु रोजिक और अंजलि अरोड़ा को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, टॉप लिस्ट में नाम शामिल

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Zwigato IFFK 2022: केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखायी जाएगी कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.