Move to Jagran APP

Mission Majnu देख भड़का पाकिस्तानी अभिनेता, कहा- जालीदार टोपी, सुरमा, ताबीज नहीं पहनते

Adnan Siddiqui Slams Mission Majnu मिशन मजनू नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह एक जासूस थ्रिलर फिल्म है। इसमें रश्मिका मंदाना की भी अहम भूमिका है। इसका निर्देशन शांतनु बागची ने किया था। इस फिल्म पर पाकिस्तानी अभिनेता ने सवाल उठाए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 27 Jan 2023 05:38 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 05:38 PM (IST)
Mission Majnu देख भड़का पाकिस्तानी अभिनेता, कहा- जालीदार टोपी, सुरमा, ताबीज नहीं पहनते
Adnan Siddiqui Slams Mission Majnu: अदनान सिद्धिकी पाकिस्तानी अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Adnan Siddiqui Slams Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा की हाल ही में फिल्म मिशन मजनू रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म का पोस्टर देख अदनान सिद्धकी नामक पाकिस्तानी अभिनेता का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने इसमें पाकिस्तानियों की गलत पहचान बताने के लिए फटकार लगाई है। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण और तत्वों के आधार पर गलत बताया है। इसके अलावा उन्होंने कहानी को भी खराब बताया है। वहीं, उन्होंने फिल्म की एग्जीक्यूशन और रिसर्च को भी घटिया बताया है। 

loksabha election banner

पाकिस्तानी अदनान सिद्धकी ने मिशन मजनू को फटकार लगाई है

अदनान सिद्धकी पाकिस्तानी अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम किया है। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू को फटकार लगाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस प्रकार की फिल्में पाकिस्तान के लोगों को स्टीरियोटाइप करती है। अदनान सिद्धकी श्रीदेवी की फिल्म मॉम में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने यह भी सलाह दी कि बॉलीवुड को अच्छे रिसर्चर की आवश्यकता है, जो प्रॉपर होमवर्क करें।

यह भी पढ़ें: Divyanka Tripathi Dahiya के जीवन में आया नया 'बेबी', कहा- खुद को किया गिफ्ट

अदनान सिद्दीकी कहते हैं, 'मिशन मजनू में बहुत कुछ आधारहीन है'

अदनान सिद्दीकी कहते हैं, 'मिशन मजनू में बहुत कुछ आधारहीन और खराब है। सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय जासूस बने हैं जो पाकिस्तान में रहते हैं। यह 1970 के दशक में सेट है।' इसके अलावा उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए इसे थम्स डाउन दिया है। उन्होंने यह सवाल भी उठाया है, 'कितना गलत वाकई बहुत गलत होता है। बॉलीवुड के पास कोई जवाब है। मुझे लगता है आप लोगों के पास इतना पैसा है, कोई अच्छा रिसर्चर या होमवर्क करने वाला क्यों नहीं ढूंढ लेते।'

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी पढ़ें: Pathaan को पीएम मोदी का विकल्प बताने पर भड़की कंगना रनोट, कहा- गूंजेगा सिर्फ जय श्री राम

अदनान सिद्धिकी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाए

अदनान सिद्धिकी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, 'अगर आप लोगों को सहायता चाहिए तो आप मुझसे ले सकते हो। हम जालीदार टोपी, सुरमा, ताबीज नहीं पहनते और ना ही हम यह कहते हैं कि जनाब आपका मिजाज कैसा है, हम हर जगह आदाब करते हुए नहीं घूमते।' उन्होंने फिल्म की कहानी को भी घटिया बताया है और कई चीजों को लेकर फटकार लगाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.