Move to Jagran APP

पद्मावत की ये अभिनेत्री भंसाली से मिलने पर क्यों हुई नर्वस

बताते हैं कि फिल्म में दिल्ली, मेवाड़ और चित्तौड़ सहित कई शब्दों को हटाने को कहा गया है। यदि ऐसा होता है तो करीब 300 कट्स लगाने पड़ेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 09 Jan 2018 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2018 05:17 PM (IST)
पद्मावत की ये अभिनेत्री भंसाली से मिलने पर क्यों हुई नर्वस
पद्मावत की ये अभिनेत्री भंसाली से मिलने पर क्यों हुई नर्वस

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अनुप्रिया गोयनका को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में बड़ा मौका मिला है। फिल्म में वो महारावल रतन सिंह की पहली पत्नी के किरदार में हैं लेकिन भंसाली से पहली बार मिलते वक्त अनुप्रिया बेहद नर्वस थीं।

loksabha election banner

अनुप्रिया गोयनका ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा कि जब वह पहली बार संजय लीला बंसाली से मिलने जा रही थी, तब वह बहुत नर्वस हो गई थी। इसके पीछे उन्होंने कारण भी बताया। अनुप्रिया गोयनका कहती हैं “मैं एक तो उनसे पहली बार मिल रही थी और दूसरा उनसे मेरी सीधी मुलाकात थी। साथ कोई नहीं। जिसके चलते मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करुँगी। या वह मुझसे क्या पूछ सकते है लेकिन उनसे बातचीत कर सब नर्वसनेस ख़त्म हो गई।“ अनुप्रिया ने फिल्म 'पद्मावत' में शाहिद कपूर की पहली पत्नी नागमती की भूमिका निभाई है। इस भूमिका के बारे में वो कुछ भी कहने से बच रही हैं। उन्होंने कहा कि इस भूमिका को निभाना उनके लिए एक सम्मान की बात थी और वो इस बात से बहुत खुश है कि उन्हें फिल्म 'पद्मावत' में काम करने का मौका मिला। लेकिन इससे अधिक वो अपने किरदार के बारे में कुछ भी नहीं बता पायेंगी। अनुप्रिया जल्द ही फिल्म माया में भी नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें:लो हो गया ‘महाभारत’: पैड मैन के सामने पद्मावत, अय्यारी अब 9 फरवरी

देश भर में विरोध के चलते पद्मावती पिछले साल एक दिसंबर को रिलीज़ नहीं हो पाई। फिर सेंसर ने पांच शर्तों के साथ सर्टिफिकेट जारी किया। बताते हैं कि फिल्म में दिल्ली, मेवाड़ और चित्तौड़ सहित कई शब्दों को हटाने को कहा गया है। यदि ऐसा होता है तो करीब 300 कट्स लगाने पड़ेंगे। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.