Move to Jagran APP

लो हो गया ‘महाभारत’: पैड मैन के सामने पद्मावत, अय्यारी अब 9 फरवरी

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली- यू पी सर्किट में पद्मावत की थियेटर बुकिंग शुरू भी कर दी गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 08 Jan 2018 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2018 12:12 PM (IST)
लो हो गया ‘महाभारत’: पैड मैन के सामने पद्मावत, अय्यारी अब 9 फरवरी

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर न चाहते हुए भी इस महीने एक महाभारत होने जा रहा है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत (पद्मावती) 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। ठीक उसी दिन, जिस दिन अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन आ रही है। इस घमासान के चलते अय्यारी को 9 फरवरी को शिफ्ट होना पड़ा है।

loksabha election banner

बता दें कि सस्ते और हाइजेनिक सैनिटरी नैपकिंस बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर बनी पैड मैन पहले 26 जनवरी को आने वाली थी लेकिन चार दिन पहले रिलीज़ डेट को एक दिन पहले यानि 25 जनवरी कर दिया गया। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैड मैन के निर्माता 25 जनवरी को ही अपनी फिल्म रिलीज़ करने के निश्चय पर दृढ़ हैं। इस बीच सोमवार को ख़बर आ गई कि पद्मावत (अगर सेंसर की शर्त मानी गई तो) 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली- यू पी सर्किट में पद्मावत की थियेटर बुकिंग शुरू भी कर दी गई है । हालांकि निर्देशक संजय लीला भंसाली या प्रोड्यूसर वायकॉम 18 ने इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है। पैड मैन के निर्माताओं में से एक प्रेरणा अरोड़ा ने बताया है कि पैड मैन अपने घोषित दिन 25 जनवरी को ही आएगी। डेट पर फिल्म के निर्माता का हक़ होता है।

उधर पद्मावत और पैड मैन के चक्कर में अय्यारी को रिलीज़ के लिए 9 फरवरी को शिफ्ट होना पड़ा है । सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई स्टारर नीरज पांडे की इस फिल्म की रिलीज़ शुरू से ही 26 जनवरी थी लेकिन अब बड़ी फिल्मों के बीच आने का ख़तरा कौन मोल ले । वैसे सोनू के टीटू की स्वीटी के निर्देशक लव राजन ने पहले कहा था कि पद्मावती जैसी बड़ी फिल्म के साथ वो अपनी फिल्म रिलीज़ करने का खामियाज़ा नहीं भुगतेंगे। अगर पद्मावती 9 फरवरी को आती है तो वो अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट बदल लेंगे लेकिन अब उन्हें अय्यारी का सामना करना पड़ेगा ।

यह भी पढ़ें:पैड मैन बेफ़िक्र : 25 जनवरी को ही होगी रिलीज़, चाहे सामने पद्मावती हो या नहीं

उधर भंसाली और वायकॉम 18 की तरफ़ से पद्मावती की रिलीज़ डेट पर चुप्पी बनाये रखी गई है और इस बारे में कोई भी ऑफिशियल कमेंट्स नहीं दिए जा रहे हैं। अभी तक ये भी नहीं बताया गया है कि सेंसर कि वो पांच शर्तें मंजूर कर ली गई हैं या नहीं जिसके तहत उन्हें सेंसर का सर्टिफिकेट दिया गया है। पद्मावती पहले एक दिसंबर 2017 को आने वाली थी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.