Move to Jagran APP

Oscar Awards 2023: कौन हैं नाटू नाटू गाने में राम चरण-एनटीआर जूनियर संग थिरकने वाली ओलिविया? लिखी भावुक पोस्ट

Naatu Naatu wins Oscar Awards 2023 ओलिविया से ज्यादा खुश इस वक्त कौन होगा जिनकी पहली ही फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। ऑस्कर का किरदार फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ दिखाया गया था। ओलिविया ने इस जीत पर भावुक पोस्ट लिखी है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 14 Mar 2023 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2023 02:09 PM (IST)
Oscar Awards 2023 Who Is Olivia Morris Danced With Ram Charan And Junior NTR. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आरआरआर के नाटू नाटू गाने की ऑस्कर जीत ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का मान-सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है। पहली बार किसी भारतीय फिल्म ने एकेडमी अवॉर्ड्स की बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में पुरस्कार जीता है।

loksabha election banner

आरआरआर में कई विदेशी कलाकारों ने भी काम किया था, जिनमें से एक ओलिविया मॉरिस हैं, जो नाटू नाटू गाने का भी हिस्सा हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर करते हुए फिल्म की शूटिंग के वक्त को याद किया है।

'गाने की एनर्जी ने गिरफ्त में ले लिया था'

ओलिविया ने सोमवार को ऑस्कर पुरस्कार की घोषणा के बाद इंस्टाग्राम पर राम चरण और एनटीआर जूनियर के साथ गाने की कुछ तस्वीरें शेयर करके लिखा- जागने पर यह जबरदस्त खबर मिली। मैं सातवें आसमान पर हूं, यह कहना बहुत कम होगा। कीव में इस गाने की शूटिंग के 15 दिन गुजरने से पहले मुझे वो पल याद है, जब नाटू नाटू पहली बार सुना था।

View this post on Instagram

A post shared by Olivia (@oliviakmorris)

ओलिविया आगे लिखती हैं- इस गाने की एनर्जी ने मुझ पर गहरा असर किया था। अब यह गाना सुनकर मुझ आनंद के साथ गर्व की भी अनुभूति होती है। शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता कि ऑस्कर जीतने पर मैं कितनी खुश हूं। राजामौली, मुझे फिल्म में लेने के लिए आपका शुक्रिया, जिससे में इस अद्भुत गाने का हिस्सा बन सकी।

फिल्म में क्या था ओलिविया का किरदार?

ओलिविया मॉरिस नाटू नाटू गाने का अहम हिस्सा हैं। यह गाना राम चरण, एनटीआर जूनियर और ओलिविया पर ही फिल्माया गया है। ओलिविया ने फिल्म में विलेन स्कॉट की भतीजी जेनिफर का रोल निभाया था। एनटीआर जूनियर के किरदार कोमाराम भीम के दिल में उसके लिए प्रेम जागता है।

नाटू नाटू गाने को जिस परिस्थिति में दिखाया गया है, वो ओलिविया के किरदार की वजह से ही उत्पन्न होती है। गाना फिल्म में तब होता है, जब जेनी के निमंत्रण पर कोमाराम और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) स्कॉट के महल में पहुंचते हैं। वहां ब्रिटिश युवाओं से डांस की चुनौती के तौर पर गाना दिखाया जाता है। 

नाटू नाटू गाने का संगीत एमएम कीरावानी ने दिया है, जबकि काल भैरव और राहुल सिप्लिगंज ने आवाज दी है। गाने की कोरियोग्राफी प्रेम रक्षित ने की। 

कौन हैं ओलिविया मॉरिस?

26 साल की ओलिविया मॉरिस मूल रूप से ब्रिटिश अभिनेत्री हैं। दिलचस्प पहलू यह है कि आरआरआर उनकी डेब्यू फिल्म है। ओलिविया इससे पहले एचबीओ मैक्स की सीरीज होटल पोर्टोफिनो में नजर आयी थीं, जो उनका टीवी डेब्यू था। अब एचबीओ मैक्स की सीरीज द हेड के दूसरे सीजन में ओलिविया दिखायी देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.