Move to Jagran APP

Orry ने सरेआम शेयर की Palak Tiwari संग अपनी लड़ाई वाली चैट, सारा का भी नाम आया सामने

Orry And Palak Tiwari Chat ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि ने सोशल मीडिया पर एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें वह पलक तिवारी को अपमानजनक बातें कहते दिखाई दे रहे हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक और ओरी की भी आपस में दोस्ती रही है। दोनों को अक्सर पार्टी करते देखा गया है लेकिन अब लग रहा है कि इस दोस्ती में दरार आ गई है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 02 Jan 2024 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jan 2024 05:20 PM (IST)
पलक तिवारी और ओरी (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Orry And Palak Tiwari Chat: बॉलीवुड सेलिब्रिटी ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि अक्सर बीते दिनों बिग बॉस हाउस में नजर आए थे। ओरी ने इस घर पर करीब डेढ दिन बिताया था। जहां उनकी कुछ लोगों से अच्छी खास बातचीत हुई थी। इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी ओरी की अच्छी खासी दोस्ती है।

loksabha election banner

इनकी फ्रेंड लिस्ट में अनन्या पांडे से लेकर सारा अली खान, सुहाना खान, जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन समेत कई सेलेब्स और स्टार किड्स शामिल है। सोशल मीडिया पर ओरी सभी के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरा-भला कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Christmas 2023: मलाइका अरोड़ा की क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, ओरी ने शेयर की एक झलक

ओरी और पलक की दोस्ती में दरार

दरअसल,  ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि ने सोशल मीडिया पर एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें वह पलक तिवारी को अपमानजनक बातें कहते दिखाई दे रहे हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक और ओरी की भी आपस में दोस्ती रही है। दोनों को अक्सर पार्टी करते देखा गया है, लेकिन अब लग रहा है कि इस दोस्ती में दरार आ गई है।

रेडिट पर छाए इस चैट वाले स्क्रीनशॉट में देखस सकते हैं उन्होंने पलक को टैग किया है और इसमे एक्ट्रेस अपने दोस्त से सॉरी कहती दिखाई दे रही है,  लेकिन ओरी उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं। इस चैट में सारा नाम की एक लड़की का भी जिक्र हुआ है जो यूजर्स के मुताबिक सारा अली खान की तरफ इशारा कर रहा है।  

ओरी पर यूजर्स का फूटा गुस्सा

यह भी पढ़ें-  Janhvi Kapoor के साथ Orry ने लंदन में मनाया यादगार वेकेशन, काजोल की बेटी Nysa Devgan भी आईं नजर, देखिए फोटोज

अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ओरी की क्लास लगा रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि ओरी की कभी न कभी तो सारा अली खान और अनन्या पांडे से भी लड़ाई हुई होगी, लेकिन तब उन्होंने ऐसा नहीं किया....तो अब क्यों। तो वहीं एक यूजर ने इसे पब्लिसिटी स्टंट है का नाम दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.