Move to Jagran APP

Orry को नहीं पता था कौन हैं रिहाना, अनंत अंबानी की पार्टी में पॉप सिंगर का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया ये काम

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके Orry ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग बैश में धाक जमा दी थी। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। औरी ने रिहाना के साथ जमकर डांस किया था। उन्होंने पॉप सिंगर को अपनी ईयररिंग्स दी थी जो काफी चर्चा में रही। अब औरी ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 18 Mar 2024 02:52 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 02:52 PM (IST)
औरी और रिहाना. फोटो क्रेडिट- औरी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की स्टार स्टडेड प्री वेडिंग बैश का क्रेज अभी भी खत्म नहीं हुआ है। जामनगर में चले तीन दिन के इस इवेंट में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिली। दिलजीत दोसांझ ने अपने गानों से समां बांध दिया, तो तीनों खान की तिगड़ी भी देखने लायक रही। लेकिन इस पार्टी की जान पॉप सिंगर रिहाना रहीं, जिनका कॉन्सर्ट और सेलेब्स के साथ डांस काफी चर्चा में रहा। 

loksabha election banner

रिहाना की परफॉर्मेंस ने मचाया था धमाल

रिहाना (Rihanna) पार्टी के पहले ही दिन जामनगर पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपने कई हिट गाने गाए, जिस पर बी टाउन सितारों ने जमकर एन्जॉय किया। इतना ही नहीं, रिहाना ने जाह्नवी कपूर और मानुषी छिल्लर जैसे स्टार्स के साथ डांस फ्लोर पर कमर भी मटकाई थी। प्री वेडिंग से रिहाना की पार्टी पिक्स के बीच एक फोटो उनकी ओरहान अवात्रमणि उर्फ औरी (Orry) के साथ चर्चा में रही।

रिहाना को नहीं जानते थे औरी

इस पार्टी में औरी ने रिहाना को अपनी ईयररिंग्स दीं और उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराई। उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। वहीं, अब औरी ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह इस पार्टी से पहले जानते ही नहीं थे कि रिहाना कौन है।

रिहाना को लेकर प्री प्लान्ड थी ये चीज

औरी ने कहा कि जब उन्हें रिहाना के पार्टी में आने के बारे में पता चला, तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन्हें सर्च किया। उनकी पॉपुलैरिटी देखते हुए औरी ने कुछ ऐसा करने के बारे में सोचा, जो लोगों के अटेंशन में आए। उन्होंने बताया कि रिहाना के साथ ईयररिंग्स एक्सचेंज करना प्री प्लान्ड था। औरी ने ये भी खुलासा किया कि सात मिनट के अंदर ही रिहाना ने ईयररिंग्स को खो दिया था। बाद में उन्हें वैसी ही दूसरी ईयररिंग दी गई।

यह भी पढ़ें: Khatron ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में पक्की हुई इस एक्टर की जगह, 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर आई ये अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.