मुंबई। 17वीं लोक सभा में फ़िल्म इंडस्ट्री के एक दर्ज़न से अधिक चेहरे नज़र आएंगे, जिनमें बंगाली सिनेमा की अभिनेत्रियां नुरत जहां और मिमी चक्रवर्ती भी शामिल हैं। ये दोनों अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में भारी मतों से जीतकर पहली बार संसद पहुंची हैं। मगर, संसद भवन के बाहर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करना इन एक्ट्रेसेज़ को भारी पड़ गयी। सोशल मीडिया में इनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। 

नुसरत और मिमी 27 मई को संसद पहुंची थीं। पहली बार संसद भवन परिसर में दाख़िल होने का जोश ही अलग होता है, जो इन एक्ट्रेसेज़ के चेहरों पर साफ़ नज़र आ रहा है। संसद में डेब्यू के लिए नुसरत और मिमी ने वेस्टर्न स्टाइल कपड़ो को चुना। इसी बात को लेकर इनकी खिंचाई हो रही है। इस मौक़े के लिए मिमी ने जहां सफ़ेद शर्ट और जींस चुनी, वहीं नुसरत ने मरून कलर की ड्रेस चुनी।

मिमी और नुसरत के कपड़ों को लेकर लोग कमेंट्स में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूज़र्स ने संसद भवन परिसर में फोटो खींचकर डालने पर भी आपत्ति जतायी। उनका कहना है कि संसद परिसर मॉडलिंग करने की जगह नहीं है। बहरहाल, बहुत सारे ऐसे यूज़र्स भी हैं, जो नुसरत और मिमी को इस नयी पारी के लिए बधाई दे रहे हैं। 

नुसरत और मिमी बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं। दोनों ने कई यादगार और क्रिटिकली एक्लेम्ड फ़िल्मों में काम किया है। नुसरत ने बसिरहाट तो मिमी ने जाधवपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और दोनों ने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों को अच्छे-खासे मार्जिन से पराजित किया था। उनका सीधा मुक़ाबला भाजपा के उम्मीवारों से था। दोनों एक्ट्रेसेज़ सोशल मीडिया में भी काफ़ी सक्रिय हैं। संसद जाने से पहले नुसरत अजमेर शरीफ़ दरगाह दर्शन के लिए गयी थीं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Seeking blessings at The Khwaja Gareeb Nawaz - Ajmer Sharif Dargah today

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप