मुंबई। रितिक रोशन ने एक्टिंग भी कर ली , गाना भी गा लिया , घर का प्रोडक्शन हाउस भी है और एक काम बचा था, वो भी ये सुपरहीरो कर के ही मानेगा। काम है - डायरेक्शन करना।

रितिक रोशन को अब डायरेक्टर बनना है। वो आने वाले समय ने निर्देशन में हाथ आज़मा कर एक फिल्म बनाने वाले हैं। इसका पहले संकेत तो तभी मिल गया था जब फिल्म 'काबिल' की शूटिंग के दौरान रितिक ने कैमरा के पीछे से अपने निर्देशन की दिलचस्पी भी दिखाई थी। दूसरा संकेत रितिक के पापा राकेश रोशन ने ये कह कर दिया है कि रितिक आने वाले दिनों में डायरेक्शन में भी अपना हुनर दिखाएंगे, लेकिन ये कब होगा ये अभी कहना मुश्किल है। राकेश रोशन ने बताया है कि रितिक ने अपनी पहली फिल्म' कहो ना प्यार है' की रिलीज़ के पहले ही कई फिल्मों में उनके साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। फिल्म ‘काबिल’ में भी रितिक ने डायरेक्शन का बहुत सारा काम खुद किया और समय समय पर निर्देशक संजय गुप्ता को सहयोग करते रहे। उन्होंने बताया कि ‘काबिल’ की शूटिंग के दौरान वो सिर्फ एक दिन के लिए सेट पर गए थे और उसके बाद का सारा काम निर्देशक संजय गुप्ता के हवाले कर दिया था।रितिक ने संजय की समय समय पर मदद की और इस बात पर किसी में कोई ईगो इश्यू नहीं था।

शाहरुख़ खान की बेटी का ' गर्ल्स गैंग' संग ये दिलक़श अंदाज़ , देखें तस्वीरें

काबिल ' के नेत्रहीन लड़के की कहानी है जो एक साधारण मिमिक्री आर्टिस्ट है, फिल्मी सितारों की आवाज़ निकल कर अपना गुज़रा करता है और फिर उसकी ज़िन्दगी में आते हैं कई सारे ट्वीस्ट। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ होगी।

Edited By: Manoj Khadilkar