Move to Jagran APP

ईशान और जाह्नवी का दिल ज़रा देरी से धड़केगा, नए पोस्टर के साथ सामने आई नई रिलीज़ डेट

हाल ही में संजय लीला भंसाली फ़िल्म 'पद्मावत' की वजह से अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म 'पैड मैन' की रिलीज़ डेट को 25 जनवरी से बदलकर 9 फरवरी 2018 कर दी और अब इसी बहती गंगा में हाथ धोया है करण जौहर ने।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 20 Jan 2018 02:47 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2018 02:47 PM (IST)
ईशान और जाह्नवी का दिल ज़रा देरी से धड़केगा, नए पोस्टर के साथ सामने आई नई रिलीज़ डेट
ईशान और जाह्नवी का दिल ज़रा देरी से धड़केगा, नए पोस्टर के साथ सामने आई नई रिलीज़ डेट

मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर एक साथ फ़िल्म 'धड़क' में नज़र आने वाले हैं। जब से इन दोनों की जोड़ी की कहबर सामने आई है हर कोई इस फ़िल्म की चर्चा कर रहा है। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप में फंसे करण जौहर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'धड़क' को लेकर हर किसी के मन में काफी उत्साह हैलेकिन, अब आपको इस उत्साह पर थोडा ब्रेक लगाना पड़ेगा क्यूंकि, अब यह फ़िल्म पोस्टपोन हो रही है।

loksabha election banner

जी हां, इन दिनों बस फ़िल्मों की पोस्टपोन होने की ही ख़बरें सुर्ख़ियों में छाई हुई है। हाल ही में संजय लीला भंसाली फ़िल्म 'पद्मावत' की वजह से अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म 'पैड मैन' की रिलीज़ डेट को 25 जनवरी से बदलकर 9 फरवरी 2018 कर दी और अब इसी बहती गंगा में हाथ धोया है करण जौहर ने। करण ने फ़िल्म 'धड़क' का नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म अब 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: पैडमैन के बाद अब जॉन अब्राहम का 'परमाणु' अटैक भी हो गया पोस्टपोन, ये है फाइनल डेट

आपको बता दें कि 'धड़क' मराठी भाषी सुपरहिट फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है। ईशान और जाह्नवी ने अपने रोल्स की ख़ासा तैयारी की है। सुनने में आया है कि जाह्नवी ने इस फ़िल्म के लिए क्लासिकल डांस क्लासेज़ भी ली हैं। बताते चलें कि इस फ़िल्म की कहानी राजस्थान से जुड़ी हुई है। इस फ़िल्म की शूटिंग की शुरुआत पिछले साल दिसम्बर में उदयपुर से हुई थी। स्टार किड्स में शामिल जाह्नवी और ईशान के अलावा इस साल सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। 'धड़क' को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' को भी डायरेक्ट किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.