Move to Jagran APP

New Year 2023 के स्वागत के लिए तैयार हैं करीना कपूर खान, स्विट्जरलैंड से शेयर की तस्वीर

New Year 2023 करीना कपूर खान न्यू ईयर 2023 का जश्न मना के लिए अपने परिवार संग स्विट्जरलैंड वेकेशन मनाने गई हुईं हैं जहां से उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की हैं। जिसमें वो नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरी तैयार हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 31 Dec 2022 11:26 PM (IST)Updated: Sat, 31 Dec 2022 11:26 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan is ready to welcome New Year 2023, share photo from Switzerland.

नई दिल्ली, जेएनएन। New Year 2023: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में क्रिसमस वेकेशन मना कर लंदन से लौटी थीं और अब वह अपनी न्यू ईयर 2023 की वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड गई हुईं हैं, जहां से उन्होंने अपनी साल 2022 के आखिरी सनसेट की तस्वीर साझा की है, जिसमें न्यू ईयर के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं।  

loksabha election banner

करीना कपूर खान ने शनिवार को स्विट्जरलैंड से अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वो अपनी न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए तैयार दिख रही हैं। इस तस्वीर में करीना कपूर खान एक हरे-भरे पार्क के पास होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं सनसेट का लुत्फ उठा रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, 2022 के आखिरी सनसेट का पीछा करते हुए और उसमें रहते हुए पोज देते हुए... चलो 2023... आ जाओ... मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं।

यहां देखें तस्वीर

Kareena kapoor khan

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई हैं, जहां वो फिल्म के कई महत्वपूर्ण हिस्से को शूट कर रही हैं। इस मर्डर मिस्ट्री में करीना कपूर खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स को 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स के साथ मिलकर जय शेवकरमणि और अक्षय पुरी बना रहे हैं। 

इसके अलावा करीना वीरे दी वेडिंग 2 भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा राजेश कृष्णनन द्वारा निर्देशित अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाली हैं। जानकारी के अनुसार इस फिल्म की कहानी बेहद ही कूल और मजेदार होने वाली है, क्योंकि ये कहानी लीक से हटकर होगी। जोकि तीन महिलाओं पर बेस्ड है। ये फिल्म फरवरी, 2023 में फ्लोर पर आ सकती है।

यह भी पढ़ें: स्टारडम को लेकर ऋतिक रोशन ने साझा किए अपने विचार, बोले- 'मुझे ये गिफ्ट में मिला है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.