मुंबई। अयान मुखर्जी की फिल्म में कुछ अलग सी शक्तियां लेकर अपना दम दिखाने जा रहे रणबीर कपूर को उनका हथियार मिल गया है। हम बात ब्रह्मास्त्र की कर रहे हैं और रणबीर को क्या मिला है ये आपको तस्वीर देख कर समझ आ ही रहा होगा।

पिछले साल दिवाली के मौके पर करण जौहर ने अपने पिटारे से ब्रह्मास्त्र बनाने की घोषणा की थी। पहले ड्रैगन नाम से चर्चित इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी है। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में बेहद ही अलग सी भूमिका में हैं और नागिन फेम मौनी रॉय को भी ग्रे शेड दिया गया है। फिल्म की कहानी एक फंतासी एडवेंचर्स सीरीज़ के तहत ट्रायोलॉजी का हिस्सा है और कुछ समय पहले करण जौहर ने कहा था कि वो तीन फिल्मों की ये सीरीज़ हर दो साल में एक बार बनायेंगे। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए इजराइल में रेकी की गई थी और इन दिनों बुल्गारिया के सोफिया में फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म के सेट से एक तस्वीर आई है, जिसमें रणबीर और उनके दो को-एक्टर्स हाथ में शास्त्र पकड़े नज़र आ रहे हैं।

रणबीर का अस्त्र आपके लिए पहचाना होगा क्योंकि आपने इसे कई पौराणिक या ऐतिहासिक सीरियल या फिल्मों में देखा होगा। शायद है रणबीर का ब्रह्मास्त्र है। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ होगी। रणबीर कपूर को इन दिनों अपनी आने वाली दत्त बायोपिक का इंतज़ार हैं, जिसमें वो संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं। उधर, आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म राज़ी और गल्ली बॉय के साथ तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: ...शूटिंग चालू: नई फिल्म के साथ बदले बदले नज़र आये शाहिद कपूर

By Manoj Khadilkar