नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Kakkar Golden Temple: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। हाल ही में उनका नया गाना 'ओ सजना' रिलीज हुआ था जिसे मिला-जुला रिस्पॉन्स था। सोशल मीडिया पर भी सिंगर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। नेहा ने इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत और फैमिली के साथ गोल्डन टेंपल की कई तस्वीरें शेयर की है।

नेहा और रोहनप्रीत ने किए दर्शन

नेहा कक्कड़ ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान सिंगर ग्रीन कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। वहीं पति रोहनप्रीत सिंह कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस कपल के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है। इसी के साथ कई फोटोज में उनका परिवार भी नजर आ रहा है और वो अपने परिवार संग गुरुदवारे पहुंच आशीर्वाद लिया। सिंगर ने कैप्शन में लिखा है- आखिरकार हमएक साथ दरबार साहब गए। बाबा जी तक इतनी आसानी से पहुंचने में हमारी मदद करने वाले भक्तों, सारी संगत सुरक्षा करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।’ इसी के साथ आगे लिखा कि, ‘मैं बाबा जी को करीब से देखकर और मेरे पास में रोहू को पाकर और बाबा जी को धन्यवाद देते हुए सुनकर भावुक हो गई।’

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

लव रोमांटिक सॉन्ग ओ सजना

नेहा कक्कड़ ने 90s फेम सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक बनाया था। जिसका नाम था 'ओ सजना'। एक लव रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे जानी ने लिखा था और तनिष्क बागची ने संगीत दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इंडियन आइडल 13 में नजर आएंगी नेहा

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ की शुरुआत 10 सितंबर से होने जा रही है। शनिवार से रविवार रात 8 बजे से शुरू हो रहा है। आदित्य नारायण जहां इस शो की मेजबानी कर रहे हैं, वही इस शो में एक बार फिर हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज की कुर्सी संभालते दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक ? सोशल मीडिया पर फैंस देने लगे श्रद्धांजलि, अब मैनेजर ने बताया सच

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट